Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira Trailer: इंतजार खत्म! एक रुपये से इतिहास रचेंगे अक्षय कुमार, 'सरफिरा' का दमदार ट्रेलर छू लेगा आपका दिल

Bade Miyan Chote Miyan के बाद अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्मों की झड़ी लगाने के लिए तैयार हैं। फिल्म खेल खेल में की रिलीज डेट के बाद अब अक्षय कुमार अपनी एक और फिल्म का ट्रेलर लेकर आ गये हैं। उनकी मच अवेटेड मूवी सरफिरा (Sarfira Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिससे आपकी नजरें नहीं हटेंगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 18 Jun 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
आ गया सरफिरा फिल्म का ट्रेलर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक फिल्मों को सिनेमाघरों में उतारने के लिए तैयार हैं। पिछले साल अभिनेता की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) सफल साबित हुई थी और इस साल उनकी पहली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई, जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बड़े मियां छोटे मियां भले ही फ्लॉप हो गई, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्मों की लिस्ट अभी खत्म नहीं हुई है। उनकी आगामी फिल्में बड़े पर्दे पर फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है। आज उनकी फिल्म सरफिरा (Sarfira Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सरफिरा बनकर छाए अक्षय कुमार

कहानी एक छोटे से गांव में रहने वाले वीर म्हात्रे (अक्षय कुमार) की है, जो पूरी तरह से कर्जे में डूबा हुआ है। जेब में भले ही फूटी कौड़ी नहीं है, लेकिन दिमाग में एक बड़ा बिजनेस आइडिया है। वह हिंदुस्तान के सबसे बड़े एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश (परेश रावल) से मिलकर अपना बिजनेस आइडिया शेयर करने के लिए हाथ-पैर मारता है। 

वीर म्हात्रे चाहता है कि वह एक एयरलाइन कंपनी बनाये, जो सस्ती हो और आम जनता भी उस पर सफर कर सके। जब वह परेश से मिलता है और उसे आइडिया शेयर करता है तो वह भड़क जाता है और कहता है कि वह नहीं चाहता है कि वह प्लेन में एक ऐसे के साथ बैठे जो टॉयलेट साफ करता हो।

यह भी पढ़ें- फ्लॉप के बाद भी नहीं रुकेंगे Akshay Kumar, इस साल बैक टू बैक रिलीज होंगी ये 5 फिल्में

एक रुपये में आम जनता को आसमान में पहुंचाएंगे अक्षय

वीर जहां भी एयरलाइन कंपनी बनाने का प्रस्ताव रखता लोग उसका मजाक बनाते। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह कोर्ट-कचहरी तक के चक्कर लगाता है। वह एक ऐसी एयरलाइन कंपनी शुरू करने का प्रण लेता है, जहां लोग एक रुपये में भी फ्लाइट का सफर तय कर सकें। मगर उसका यह दांव उल्टा पड़ जाता है। उसकी जिंदगी एक बुरा टर्न लेती है और सब बदल जाता है। वीर कैसे अपने सपनों को पूरा करता है, अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल, सरफिरा का ट्रेलर दर्शकों के दिलों पर छा गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Abundantia Entertainment (@abundantiaent)

इस फिल्म की हिंदी रीमेक है सरफिरा

अक्षय कुमार स्टारर सरफिरा का निर्देशन सुधा कोंगरा प्रसाद ने किया है। सूर्या और ज्योतिका निर्मित यह फिल्म 2020 में आई साउथ मूवी सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है जिसमें सूर्या लीड रोल में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की इस हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है या औंधे मुंह गिरती है।

यह भी पढ़ें- 'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने के बाद Akshay Kumar इन बड़ी फिल्मों से करेंगे धमाका, रिलीज होंगी ये दो मूवीज