Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Satish Kaushik के निधन के बाद बेटी वंशिका ने अनुपम खेर के साथ बनाया पहला रील, कहा- पिताजी ज्यादा अच्छे डांसर

Satish Kaushik Daughter Vanshika Reel Video सतीश कौशिक फिल्म अभिनेता थे। उनका हाल ही में निधन हो गया है। उनकी एक बेटी है। अब अनुपम खेर ने दोस्त की बेटी के साथ एक रील वीडियो शेयर किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 21 Apr 2023 09:26 PM (IST)
Hero Image
Satish Kaushik Daughter, Satish Kaushik Daughter Vanshika Reel Video,

नई दिल्ली, जेएनएन। Satish Kaushik Daughter Vanshika Reel Video: सतीश कौशिक की जन्मजयंती के कार्यक्रम में उनकी बेटी वंशिका कौशिक ने अपने दिवंगत पिता को लिखे लेटर से सभी को गमगीन कर दिया था। इस अवसर पर अनुपम खेर ने वंशिका से कहा था कि उन्हें अकेला महसूस करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह उनके साथ हैं। अब अनुपम खेर वंशिका का अपनी बेटी की तरह लालन-पालन कर रहे हैं। 

वंशिका ने इंस्टाग्राम पर पहला रील वीडियो शेयर किया है

शुक्रवार की शाम वंशिका ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला रील वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अनुपम खेर के साथ नजर आ रही हैं। दोनों हंड्रेड माइल्स के गाने पर डांस कर रहे हैं। वंशिका को बाद में पता चलता है कि अनुपम खेर से अच्छा डांस सतीश कौशिक करते थे।

View this post on Instagram

A post shared by vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetics)

वंशिका ने लिखा है, "पापा ज्यादा अच्छा डांस करते थे"

वीडियो शेयर करते हुए वंशिका ने लिखा है, 'मेरा पहला रील वीडियो विथ अनुपम अंकल.. उन्हें थोड़ा अभ्यास की जरूरत है। पापा ज्यादा अच्छा डांस करते थे लेकिन अनुपम अंकल ट्राई करने के लिए धन्यवाद। ढेरों प्यार।'

सतीश कौशिक की जन्मजयंती पर अनुपम खेर ने वंशिका से बात की थी

सतीश कौशिक की 67वीं जन्मजयंती पर अनुपम खेर ने वंशिका से पिता के साथ जुड़ी पसंदीदा याद के बारे में पूछा था। इस पर वंशिका ने कहा था, ''जब मेरा मूड अच्छा नहीं होता था, तब मुझसे पूछते थे- वंशिका क्या आप मेरे साथ जेडब्ल्यू मैरियट में लंच डेट पर चलना चाहती हो? और फिर वे मुझे वहां लेकर जाते थे। वह अपने विचित्र डांस से मुझे हंसाते थे, जब मां मुझे डांटती थी, तब वह मेरा चोरी-छुपे गणित का होमवर्क भी कर दिया करते थे।''

View this post on Instagram

A post shared by vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetics)

अनुपम खेर दिवंगत सतीश कौशिक को यादकर रोते हुए नजर आए थे

गौरतलब है कि अनुपम खेर अनिल कपूर के साथ अपने दिवंगत दोस्त को यादकर रोते हुए नजर आए थे। इस कार्यक्रम में नीना गुप्ता, शबाना आजमी, सुभाष घई और रानी मुखर्जी भी शामिल थे। अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के परिवार से वादा किया है कि वह उनका ध्यान रखेंगे। उन्होंने वंशिका से यह वादा भी लिया कि वह हर शाम उन्हें फोन करेंगी। अनुपम खेर फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है।