Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Satish Kaushik: दोस्तों के साथ होली के खुमार में डूबे थे सतीश कौशिक, निधन के बाद वायरल हुआ आखिरी ट्वीट

Satish Kaushik Last Twitter Post Viral After Death सतीश कौशिक ने 66 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली है। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबी हुई है। सतीश के निधन की खबर की पुष्टि अभिनेता अनुपम खेर ने की है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 09 Mar 2023 08:59 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Satish Kaushik Twitter Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Satish Kaushik Passes Away At 66: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन बृहस्पतिवार को हो गया है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी सतीश कौशिक के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। एक्टर के निधन की पुष्टि उनके खास दोस्त अनुपम खेर ने एक ट्वीट के माध्यम से की है। बता दें कि निधन के महज कुछ ही घंटों पहले अपना आखिरी ट्वीट किया था। निधन से पहले सतीश बेहद खुश थे। सतीश का आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

— satish kaushik (@satishkaushik2) March 7, 2023

दोस्तों संग खेली थी होली

सतीश कौशिक ने 7 मार्च यानी मंगलवार की देर रात को अपना आखिरी ट्वीट किया था। इस ट्वीट में सतीश होली के रंग और मस्ती में डूबे नजर आए थे। उन्होंने एक नहीं, बल्कि चार तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सतीश के साथ ऋचा चड्ढा, अली फजल, जावेद अख्तर और महिमा चौधरी संग नजर आ रही हैं। सतीश ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'ये होली जानकी कुटीर, जुहू में खेली।' अपने इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी थीं। तस्वीरों में हंसते हुए सतीश कौशिक को देखकर अब उनके फैंस का मन भारी हो रहा है।

— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 8, 2023

अनुपम खेर ने की सतीश के निधन की पुष्टि

अनुपम खेर, सतीश कौशिक के खास हैं। ऐसे में 66 की उम्र में सतीश के निधन से अनुपम बुरी तरह से टूट गए हैं। अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'जानता हूं 'मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!' पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम !! सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। ओम् शांति!' अनुपम खेर के अलावा कंगना रनोट, मधुर भंडारकर जैसे कई स्टार्स ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।