Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Satish Kaushik की बेटी ने अनुपम खेर को विश किया - 'हैप्पी फादर्स डे', एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

सतीश कौशिक हिंदी सिनेमा के उन कलाकारों में से हैंजिन्हें उनकी एक्टिंग और निर्देशन के लिए आज भी याद किया जाता है। सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। इसके बाद से अनुपम खेर उनकी बेटी वंशिका का ख्याल रख रहे हैं। अब फादर्स डे के मौके पर सतीश कौशिक की बेटी ने उन्हें विश किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 15 Jun 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
Satish Kaushik daughter wishes Anupam Kher Happy fathers day

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फादर्स डे से पहले दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने चाचा और अभिनेता अनुपम खेर के लिए एक पोस्ट शेयर की है।

वंशिका ने अनुपम अंकल को किया विश

वंशिका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया,"हैप्पी फादर्स डे अनुपम अंकल!" इसके बाद बच्चों के प्यारे खेर अंकल ने वंशिका की पोस्ट को अपनी स्टोरी में दिल वाले इमोजी के साथ दोबारा पोस्ट किया।

सतीश कौशिक के निधन के बाद अनुपम खेर ने उनकी बेटी का पूरा ख्याल रखने का वादा किया था। अनुपम का कहना था कि वो वंशिका के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे। एक्टर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वंशिका के साथ फोटो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

9 मार्च को नई दिल्ली में सतीश कौशिक का दिल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। अनुपम खेर ने ये खबर सबसे पहले अपने सोशल मीडियो अकाउंट पर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik: निधन के बाद इन 5 फिल्मों और 2 वेब सीरीज में दिखे सतीश कौशिक, इस साल आएगी छठी फिल्म

एक बेहतरीन डायरेक्टर और राइटर थे कौशिक

सतीश कौशिक एक वर्सेटाइल एक्टर,राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने गोविंदा के साथ कई सारी कॉमेडी फिल्में की। उन्हें 1980 और 1990 के दशक में 'मिस्टर इंडिया','साजन चले ससुराल' और 'जुदाई' जैसी फिल्मों में अपने काम से पहचान मिली। सतीश कौशिक ने एक राइटर और डायरेक्टर के तौर पर फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा और हम आपके दिल में रहते हैं के लिए आज भी याद किया जाता है।

सतीश कौशिश ने अपने करियर की शुरुआत एक स्टेज एक्टर के तौर पर की थी। वह दिल्ली में नाटक किए करते थे। फादर्स डे साल हर साल जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। इस बार ये 16 जून को मनाया जाएगा। वहीं खेर के पास इस समय काम को लेकर द सिग्नेचर,इमरजेंसी,विजय 69 और द कर्स ऑफ दमायान जैसे प्रोजेक्ट्स हैं।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik के जन्मदिन पर अनुपम खेर को याद आया 'गपशप सेशन', दिल छू लेने वाला पोस्ट किया शेयर