Move to Jagran APP

Satish Shah: 'ये फर्स्ट क्लास का खर्चा कैसे उठा पाएंगे', लंदन हीथ्रो एयरपोर्ट पर स्टाफ ने एक्टर का उड़ाया मजाक

Satish Shah Respond to Uks Heathrow Airport Staff मैं हूं ना और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर सतीश शाह को हाल ही में लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर रेसिज्म का शिकार होना पड़ा। जिसका एक्टर ने ट्वीट कर उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 04 Jan 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
Satish Shah Respond to Uks Heathrow Airport Staff for Racist Comment. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Satish Shah Respond to Uks Heathrow Airport Staff: बॉलीवुड के बहु प्रतिभाशाली अभिनेता सतीश शाह ने फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन पर भी अपने अभिनय कला की छाप छोड़ी है। उन्होंने अपने करियर में सारा भाई वर्सेज सारा भाई, कल हो ना हो, कही प्यार न हो जाए जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। कॉमेडी हो या फिर सीरियस किरदार जब भी सतीश शाह स्क्रीन पर आते हैं, तो दर्शकों के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। सतीश शाह हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। उनके चर्चा में आने की वजह कोई फिल्म नहीं, बल्कि एक्टर पर की गई भद्दी टिपण्णी हैं। एक्टर सतीश शाह ने हाल ही में बताया कि लंदन एयरपोर्ट पर उन्हें नस्लभेद का शिकार होना पड़ा। हालांकि उनके ट्वीट के बाद हीथ्रो एयरपोर्ट के मेंबर्स की तरफ से स्टाफ के बर्ताव के लिए माफी भी मांगी गई।

नस्लभेद का शिकार हुए एक्टर सतीश शाह

सतीश शाह ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी कि लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर एक स्टाफ मेंबर्स ने उन पर कमेंट किया। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने जब हीथ्रो एयरपोर्ट के एक स्टाफ मेंबर को जब अपने साथी से पूछते हुए देखा कि, 'ये फर्स्ट क्लास का टिकट कैसे अफोर्ड कर सकते हैं, तो मैंने उन्हें गर्व से भरी हुई एक स्माइल देते हुए कहा, 'क्योंकि हम भारतीय हैं'। एक्टर के इस जवाब ने स्टाफ मेंबर की सिर्फ बोलती ही बंद नहीं की, बल्कि हीथ्रो एयरपोर्ट की तरफ से भी स्टाफ मेंबर की इस हरकत पर माफी मांगी गई। हीथ्रो एयरपोर्ट के ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगते हुए लिखा गया, 'गुड मॉर्निंग, इस घटना के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं। क्या आप हमें डीएम कर सकते हैं?

सोशल मीडिया पर लोगों ने बांधे सतीश शाह की तारीफों के पुल

स्टाफ मेंबर द्वारा इस रेसिज्म बर्ताव का सतीश कौशिक ने जिस सादगी से जवाब दिया, उसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। उनके इस ट्वीट को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और लोग उनके ट्वीट को री-ट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको उनसे ये भी कहना चाहिए था आप आइये और हमारा दिल्ली और हैदराबाद का एयरपोर्ट देखिए और खुद इस बात का निर्णय ले लीजिये हीथ्रो कहां स्टैंड करता है'। लोग एक्टर की इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने के साथ ही खुद का अनुभव भी बता रहे हैं। सतीश शाह के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1970 में रिलीज हुई फिल्म भगवान परशुराम से की थी। इसके बाद उन्होंने शक्ति, जाने भी दो यारों जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया ।