Move to Jagran APP

Satyaprem Ki Katha Worldwide Collection: नहीं थम रही 'सत्यप्रेम की कथा' की रफ्तार, 120 करोड़ पार पहुंची कमाई

Satyaprem Ki Katha Worldwide Collection समीर विद्वंस के निर्देशन में बनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। फिल्म का कलेक्शन बता रहा है कि कहानी में वह बात है जो एक यूजर किसी भी मूवी में ढूंढता है। फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए गए। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही मूवी ने वर्ल्डवाइड भी अच्छी कमाई कर ली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 25 Jul 2023 10:38 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jul 2023 10:38 AM (IST)
Satyaprem Ki Katha Worldwide Collection. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर हिट का टैग ले चुकी है। करीब 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कहानी दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 80 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। वहीं, दुनियाभर में मूवी का बिजनेस 100 करोड़ को पार कर गया है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर कार्तिक ने किया शुक्रिया अदा

'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज हुई थी। शानदार ओपनिंग लेने के बाद फिल्म बीच में कुछ डगमगायी जरूर, लेकिन जुलाई अंत आते-आते हिट की मंजिल तक पहुंच ही गई। समीर विद्वंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 125 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। कार्तिक ने फिल्म कलेक्शन की जानकारी शेयर करने के साथ ही फैंस को 'सत्तू' और 'कथा' की लव स्टोरी को प्यार देने के लिए शुक्रिया किया।

सेकंड टाइम भी चला कार्तिक-कियारा का जादू

'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक की जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ बनी है। यह सेकंड टाइम है जब कार्तिक-कियारा की केमेस्ट्री का जादू ऑनस्क्रीन देखने को मिला। इसके पहले 'भूलभुलैया 2' में दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर कमाल दिखाया था।

कार्तिक-कियारा वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन ने कुछ दिनों पहले 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की थी। यह डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म होगी, जिन्होंने 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में बनाई हैं। इसके अलावा कार्तिक भट्ट कैंप की फिल्म 'आशिकी 3' में भी नजर आएंगे।

कियारा आडवाणी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फैंस उन्हें राम चरण (Ram Charan) की पैन इंडिया फिल्म 'गेम चेंजर' में देखेंगे। इसके अलावा वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'वॉर 2' में भी नजर आएंगी। कियारा की सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ 'अदल बदल' नाम की फिल्म में भी होने की चर्चा है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.