Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SatyaPrem Ki Katha के साथ एक बार फिर कार्तिक आर्यन करेंगे 'प्यार का पंचनामा', इस बार भी मिलेगा फैंस का प्यार?

SatyaPrem Ki Katha कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। अब लीड एक्टर कार्तिक ने फिल्म को लेकर बात की और कुछ खास बातें भी बताई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 05:24 PM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan- Kiara Advani Starrer SatyaPrem Ki Katha, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। SatyaPrem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लव रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा रिलीज की तैयारी कर रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली। लोगों ने फिल्म की रिलीज के एक्साइटमेंट दिखाई। वहीं, अब कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर बात की और बताया कि ये दर्शकों को क्यों पसंद आएंगी।

कॉमेडी से ज्यादा पेचीदा है लव स्टोरी

कार्तिक आर्यन ने एक मैग्जीन के साथ बातचीत में सत्यप्रेम की कथा को लेकर बताया कि इस फिल्म में क्या खास है, जिसे लोग पसंद करेंगे। एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि रोमांटिक फिल्मों के लिए प्यार और दीवानगी अभी भी जिंदा है। बॉलीवुड हमेशा अपनी शानदार रोमांटिक फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि वे कॉमेडी से भी ज्यादा पेचीदा है।"

फिल्म में क्या है खास ?

एक्टर ने आगे कहा, "आज प्यार की परिभाषा बदल गई है, लेकिन जज्बात वही है। जब मैं एक रोमांटिक फिल्म चुनता हूं, तो मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि इसमें दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए कुछ रियल हो, जिससे वे अपने रिश्तों को जोड़ सकें।"

क्या लोगों को पसंद आएगी फिल्म ?

अपनी पुरानी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, "लुका छुपी ने मुझे एक लवर ब्वॉय के रूप में दिखाया जो लिव-इन रिलेशनशिप की परेशानियों से जूझ रहा था और बाद में अपनी गर्लफ्रेंड और परिवार के साथ रह रहा था। सत्य प्रेम की कथा के साथ भी कुछ नया करने की कोशिश की है, लेकिन रोमांस को जिंदा रखा गया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह जादू पसंद आएगा और सत्तू व कथा की प्रेम कहानी सभी को अच्छी लगेगी।"

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सत्यप्रेम की कथा इस साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है। वहीं, फिल्म के प्रोडक्शन की कमान साजिद नाडियाडवाला ने संभाली है।