Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhotra को कैसी लगी कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा'? एक्टर ने पत्नी के लिए किया ये प्यारा पोस्ट

SatyaPrem Ki Katha समीर विद्वांस की निर्देशित फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज हो चुकी है। भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी पर्दे पर हिट रही। फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी पत्नी कियारा की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई और उन्होंने अपनी लेडी लव के लिए सोशल मीडिया पर प्यारा पोस्ट किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 30 Jun 2023 08:42 AM (IST)
Hero Image
Sidharth Malhotra praised Kiara Advani performance in SatyaPrem Ki Katha. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra On Kiara Advani Performance: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (SatyaPrem Ki Katha) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी लेडी लव कियारा की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस का दिल खुशी से भर गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी जिस तरह एक-दूसरे को चियरअप करते हैं, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है और लोग उनकी यही खूबी को बहुत पसंद करते हैं। अब 'सत्यप्रेम की कथा' में अपनी पत्नी कियारा की परफॉर्मेंस की सिद्धार्थ ने जमकर तारीफ की है।

सिद्धार्थ ने कियारा की तारीफों के बांधे पुल

सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी वाइफ कियारा की तस्वीर शेयर की है, जो उनके फिल्म के एक सीन से ली गई है। इस तस्वीर के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, "एक उचित सोशल मैसेज के साथ एक लव स्टोरी, जो पूरी कास्ट की बढ़िया परफॉर्मेंस से भरा हुआ है, लेकिन कथा (कियारा आडवाणी) आपके पास मेरा दिल है। बहुत खुश हूं कि तुमने ये किरदार निभाने का फैसला किया। इतना प्रभावशाली और बारीक परफॉर्मेंस।"

सिद्धार्थ के पोस्ट पर कियारा ने क्या जवाब दिया?

कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ के पोस्ट पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने अपने पति की स्टोरी को रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "थैंक यू मेरे लव।" इसके साथ एक्ट्रेस ने कई लव इमोजी भी शेयर की है।

'सत्यप्रेम की कथा' की स्टार कास्ट

'भुल भुलैया 2' के बाद एक बार फिर कार्तिक और कियारा की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगाई है। फिल्म 29 जून 2023 को ईद के मौके पर रिलीज हुई और पहले ही दिन मूवी ने ताबड़तोड़ कमाई की। मूवी में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया समेत कई सितारों ने अहम किरदार निभाया है।

सिद्धार्थ-कियारा का वर्क फ्रंट

'सत्यप्रेम की कथा' के बाद कियारा आडवाणी के पास अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' है, जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। वहीं, सिद्धार्थ के पास 'योद्धा' है। वह रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से ओटीटी पर डेब्यू भी कर रहे हैं।