Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पॉर्न कैरेक्टर बनीं 'सविता भाभी' Rozlyn Khan के कपड़े हुए चोरी, एक्ट्रेस ने बताया पुलिस ने किया कैसा बर्ताव

रोजलिन खान (Rozlyn Khan) ने इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है। उन्हें जी लेने दो एक पल और सविता भाभी के लिए जाना जाता है। सविता भाभी में उनका किरदार उस महिला का था जो अपने पति से संतुष्ट नहीं होती और सेक्शुअल एडवेंचर करने लगती है। अब एक्ट्रेस पर एक मुसीबत आ पड़ी है जिसका उन्होंने खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 21 Sep 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
'सविता भाभी' फेम एक्ट्रेस रोजलिन खान. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'सविता भाभी' में अपनी नॉटी अदाओं से लोगों का मन मोहने वालीं रोजलिन खान (Rozlyn Khan) की कातिलाना अदाओं को लोग अब तक भूले नहीं हैं। हॉटनेस से भरपूर सेक्सी आवाज में उन्होंने पोर्नटून सविता भाभी का किरदार जिस तरह निभाया, उसके लिए उन्हें आजतक याद किया जाता है। लेकिन अब एक्ट्रेस पर एक मुसीबत आ पड़ी है। 

रोजलिन खान सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमर से भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब उन पर एक मुसीबत आ पड़ी है। वह जिस सोसायटी में रहती हैं, वहां के लोग उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते, जिसका अब उन्होंने खुलकर खुलासा किया है। 

एक्ट्रेस ने किया सोसायटी वालों की हरकत का खुलासा

टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में रोजलिन खान ने बताया कि उनकी सोसायटी के मेंबर्स उन्हें कई महीने से प्रताड़ित कर रहे हैं। वह जहां रहती हैं, वहां दो तरह के ग्रुप है। एक डिफॉल्टर्स का और दूसरे वह, जो थोड़े समझदार लोग हैं। दोनों ही ग्रुप के लोग चाहते हैं कि वह उनके साथ शामिल हो जाएं। रोजलिन ने कहा कि वह किसी भी समूह का हिस्सा बनने में दिलचस्पी नहीं लेतीं और खुद को ग्रुपिज्म से दूर रखती हैं।

नहीं आने दी एंबुलेंस

रोजलिन ने कहा, ''मैं बिना किसी परेशानी के अकेले ही रहना पसंद करती हूं। ऐसे में उन्होंने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया।" एक्ट्रेस ने सोसायटी मेंबर्स की हरकतों का खुलासा करते हुए कहा, ''मैं कैंसर सर्वाइवर हूं। कीमोथेरैपी के कारण बहुत परेशानियां वैसी ही झेल रही हूं। एंबुलेंस आनी थी, लेकिन सोसायटी के लोगों ने सोसायटी परिसर में ही एंबुलेंस रोक दी और अंदर तक नहीं आने दी।"

'सविता भाभी' एक्ट्रेस ने कहा कि सोसायटी मेंबर्स ने एलिवेटर में कुछ ऐसी सेटिंग कर दी कि वो सेकंड फ्लोर पर रुकती ही नहीं, जहां उनका फ्लैट है। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि उनका लैपटॉप, कपड़े, वगैरह चोरी हो गए हैं। उन्होंने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। एक्ट्रेस ने कहा किमैंने सीसीटीवी कैमरा चेक करने के लिए कहा, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ।

बता दें कि रोजलिन खान ने पॉर्न कॉमिक कैरेक्टर 'सविता भाभी' में इसी किरदार को प्ले किया था। यह पॉर्न कार्टून कैरेक्टर काफी फेमस हुआ था।

यह भी पढ़ें: स्त्री' Shraddha Kapoor की खासमखास की होने जा रही Bigg Boss 18 में एंट्री, नाम पर लगी मुहर!