Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आतंकवाद कैसे बना खरबों रुपया का व्यापार बताती हैं Ashmit Patel की फिल्म सेक्टर बालाकोट अ वॉर इकॉनमी

Sector Balakot A War Economy फिल्म सेक्टर बालाकोट अ वॉर इकॉनमी के माध्यम से आतंकवाद का खेल खेल रहे लोगों के हितों को भी उजागर करने का प्रयास किया है। फिल्म में अश्मित पटेल ने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 09 Feb 2023 07:16 PM (IST)
Hero Image
Sector Balakot A War Economy: Sector Balakot A War Economy review

नई दिल्ली, जेएनएन। Sector Balakot A War Economy: फिल्म अभिनेता अश्मित पटेल की जल्द फिल्म सेक्टर बालाकोट रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि अश्मित पटेल फिल्म में एक सुसाइड जिहादी की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, ट्रेलर के माध्यम से यह भी बताया गया है कि वह एनआईए के कब्जे में है और अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

फिल्म आतंकवाद और उससे जुड़ी इकोनॉमी पर आधारित है 

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि यह फिल्म आतंकवाद और उससे जुड़ी इकोनॉमी पर आधारित है। फिल्म का टाइटल भी यही कहता है, 'सेक्टर बालाकोट अ वॉर इकोनामी।' यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म आतंकवाद को नया नजरिया देने का प्रयास कर रही है। 

यह भी पढ़ें: तुम्हारे इश्क से बनी हूं मैं, पहले जिंदा थी अब जी रही हूं मैं- वैलेंटाइन डे पर पढ़ें टॉप 10 रोमांटिक डायलॉग

अश्मित पटेल के अलावा पुनीत इस्सर की भी अहम भूमिका है

फिल्म में अश्मित पटेल के अलावा फेमिना मिस इंडिया जिनाल पंड्या, स्पेशल 26 में नजर आए विपुल गुप्ता और पुनीत इस्सर की भी अहम भूमिका है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन हितेश क्रिस्टी ने किया है। इस फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक रितेश क्रिस्टी ने कहा, 'आतंकवाद जैसे बेहद जरूरी विषय पर यह फिल्म आधारित है। इसमें बताया गया है कि किस प्रकार मजहब और जिहाद की आड़ में बिलियन डॉलर की इकॉनमी खड़ी कर दी गई है। सेक्टर बालाकोट इसी विषय पर बात करती है। इसमें यह समझाने का प्रयास किया गया है कि कसाब जैसे आतंकी मोहरे होते हैं लेकिन उन्हें दांव पर लगाने वाले जिहादी अरबों-खरबों का खेल खेलते हैं।'

यह भी पढ़ें: 'कैरेक्टर ढीला' गाने में नजर आई Zareen Khan ने जिम में जमकर किया योगा, फैंस ने कहा- इलास्टिक गर्ल

अश्मित पटेल ने कई टेलीविजन शो में भी काम किया है

अश्मित पटेल फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई टेलीविजन शो में भी काम किया है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। उनके गाने काफी पसंद किए गए थे। उनका रिया सेन के साथ एक एमएमएस लीक हुआ था। इसके बाद वह काफी चर्चा में आ गए थे।