Move to Jagran APP

'मुश्किल में हमेशा...' अरबाज से तलाक के वर्षों बाद पहली बार Salman Khan और मलाइका के रिश्ते पर बोलीं सीमा सजदेह

नेटफ्लिक्स की सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्समें सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह आई थीं। सीमा ने बताया कि वो तलाक के बाद आगे बढ़ने का फैसला ले चुकी हैं। वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने खान परिवार पर बात करते हुए उनकी दरियादिली पर बात की और उन्हें एक मजबूत चट्टान की तरह बताया। सीमा सलमान के छोटे भाई सोहेल की एक्स वाइफ हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 26 Oct 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान, सीमा सजदेह और मलाइका अरोड़ा
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सीमा खान इन दिनों फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous lives of bollywood wives) में आने के बाद से चर्चा में हैं। सीमा की शादी सलमान के छोटे भाई एक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल खान से हुई थी। साल 2022 में सोहेल खान से सीमा सजदेह का तलाक हो चुका है और अब दोनों बेटे निरवान और योहान की को पेरेंटिंग कर रहे हैं।

खान परिवार पर खुलकर की बात

सीमा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। इससे पहले सलमान के दूसरे भाई अरबाज खान का भी उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक हो चुका है। हालांकि दोनों के बीच अब भी दोस्ती वाला रिलेशन है और ये साथ में अपने बेटे की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। वहीं 11 सितंबर को जब मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का दुखद निधन हुआ तो इस दुख की घड़ी में पूरा खान परिवार वहां मौजूद दिखा। अब एक इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और खान परिवार को लेकर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: 'मेरे साथ रहो 8000 डॉलर दूंगा...' सोहेल खान की एक्स वाइफ Seema Sajdeh को बूढ़े आदमी ने दिया था ऑफर

कैसे हैं मलाइका अरोड़ा संग सलमान के रिश्ते

हालांकि जिस समय ये घटना हुई उस समय सलमान खान शहर में नहीं थे लेकिन उनका परिवार मलाइका के साथ मौजूद था। इसके बाद सलमान भी शोक व्यक्त करने के लिए मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे थे। यह पहली बार था जब सलमान अपने दूसरे भाई अरबाज खान के 2017 में तलाक के बाद मलाइका के साथ फिर से मिले। हालांकि मलाइका को कई मौकों पर खान परिवार के साथ देखा गया,लेकिन सलमान पहले कभी नहीं मिले। सलमान और मलाइका ने फिल्म दबंग के गाने 'मुन्नी बदनाम' में साथ काम किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सीमा ने की खान परिवार की तारीफ

सलमान के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी। अब सलमान खान के इस जेस्चर पर बात करते हुए न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में सीमा ने कहा,'खान परिवार एक मजबूत चट्टान की तरह है। जब भी किसी पर मुसीबत आती है या किसी को मदद की जरूरत होती है, वे हमेशा साथ खड़े रहते हैं। यही गुण उन्हें एक सच्चा परिवार बनाता है।'

फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स का नया सीजन 18 अक्टूबर को ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है। इसमें भावना पांडे, महीप कपूर, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: कभी शादी से इनकार कर घर से भाग गई थीं सीमा सजदेह, अब उसी शख्स पर आया Sohail Khan की एक्स वाइफ का दिल