Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नशे में लड़खड़ाता देख सीमा सजदेह के बेटे ने किया रिएक्ट, सोहेल खान की एक्स वाइफ बोलीं- 2 दिन तक नर्क में थी

बता दें कि नेटफ्लिक्स ने अपनी वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का सीजन 2 रिलीज किया है। सीरीज चार बॉलीवुड वाइव्स महीप कपूर भावना पांडे नीलम कोठारी सोनी और सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के इर्द-गिर्द घूमती है

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 28 Dec 2022 02:09 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Seema Sajdeh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Seema Sajdeh Recalls Son's Reaction After Watched Mother Fumbling After A Party Video: एक्टर सोहेल खान और उनकी एक्स वाइफ एक्ट्रेस सीमा सजदेह बीते दिनों अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। तलाक के बाद लगातार सीमा चर्चा में बनी हुई हैं। वो कभी अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वहीं हाल में सीमा एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' पहुंची थीं। इस दौरान सीमा ने अपनी लाइफ के एक खास पहलू पर बात की। उन्होंने नशे की हालत में लड़खड़ाते वाले वीडियो पर भी बात करते हुए बताया कि उनके बेटे का क्या रिएक्शन था।

नशे की हालत में लड़खड़ाते दिखी थीं सीमा

दरअसल, कुछ वक्त पहले सीमा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में सीमा सजदेह बुरी तरह से नशे की हालत में नजर आईं थीं। वीडियो में सीमा नशे की हालत में करण जौहर के घर के बाहर पैपराजी को पोज देती दिखी थीं। उन्होंने इतनी ज्यादा ड्रिंक कर रखी थी कि वो पोज देते वक्त लड़खड़ा रही थीं। उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब थी कि उन्हें दीवार का सहारा लेना पड़ा था। सीमा अपने इस हरकत की वजह से काफी ट्रोल भी हुईं थीं। वहीं अब उन्हें अपने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है।

लड़खड़ाने वाले वीडियो पर ऐसा था बेटे निर्वान का रिएक्शन

सीमा सजदेह हाल ही में मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में पहुंची थीं। इस दौरान मलाइका ने उनसे उस वीडियो को लेकर सवाल किया। उन्होंने कहा- 'मैंने एक वीडियो देखा, वो वीडियो आपके बेटे निर्वान ने भी देखा होगा?' इसके जवाब में सीमा ने कहा- 'निर्वान ने मेरा वीडियो देखने के बाद मुझे कॉल किया था। उसने मुझसे उस वीडियो के बारे में कुछ नहीं कहा, बस पूछा कि 'क्या ड्रेस थी वो?' इसके बाद जब मेरे ही नहीं रहा गया तो मैंने निर्वान से पूछा कि तुमने उस वीडियो में मेरे बारे में और कुछ नहीं नहीं बोलना?' सीमा ने आगे कहा कि सच कहूं तो मैं उस वीडियो के बाद दो दिनों तक नर्क में जी रही थी।