Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Seema Sajdeh: सोहेल खान से अलग होने के बाद जब सीमा सजदेह ने बदला सरनेम, भड़क गए थे बड़े बेट निर्वान, कहा- हम खान हैं

Seema Sajdeh on changing surname after separation from Sohail Khan एक्टर सोहेल खान और सीना खान शादी के दो दशक साथ निभाने के बाद अब अलग हो चुके हैं जिस पर सीमा ने वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में खुलकर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 04 Sep 2022 03:19 PM (IST)
Hero Image
Seema Sajdeh on changing surname after separation from Sohail Khan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Seema Sajdeh on changing surname after separation from Sohail Khan: हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपनी वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का सीजन 2 रिलीज किया है, जिसके बाद से सीरीज में शामिल सभी सेलेब्स के पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। सीरीज चार बॉलीवुड वाइव्स के इर्द-गिर्द घूमती है, इनमें संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे, समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी सोनी और सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह शामिल हैं। सीरीज में इन सभी ने लाइफ में अपने कड़वे अनुभवों पर बात की है। सीमा सजदेह तो कुछ समय पहले ही सोहेल खान से अलग हुई हैं और ऐसे में उन्होंने खान परिवार से अलग होने पर अपने और बच्चों पर पड़े असर के बारे में खुलकर बात की है।

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के एक एपिसोड में सीमा सजदेह अपने घर के बाहर लगी खान सरनेम वाली नेमप्लेट हटाती हुई दिखती हैं, जो इशारा करता है कि वे सोहेल खान से अलग हो गई हैं। सीमा और सोहेल के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा निर्वान खान, जो 21 साल का है और छोटा बेटा योहान, जो 11 साल का है। सीरीज में सीमा सजदेह 'खान' लिखा हुआ सरनेम हटाती हैं और 'सीमा, निरवान, योहान' वाली नेमप्लेट लगाती हैं। जिसे देखकर निरवान नाखुश हो जाता है और मां के इस कदम का विरोध जताता है। निर्वान ने सीमा से कहा, 'हम चार लोगों का परिवार है, सभी खान हैं। लेकिन सिर्फ सरनेम हटा देने से और तीन लोगों का नाम लिख देने से आप केवल एक इंसान का नाम हटा रही हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Seema Kiran Sajdeh (@seemakiransajdeh)

निर्वान ने सीमा से आगे कहा कि 'ऐसा करने की कोई जरुरत नहीं थी, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। इससे क्या मिलेगा? दिन के आखिर में आप खान ही रहोगी। हम अभी भी खान ही हैं।' बता दें कि जब सोहेल से अलग होने के बाद सीमा ने अपने घर की नेमप्लेट बदली थी तो उन्होंने इस पर अपने बेटे के रिएक्शन पर बात की थी और बताया था कि निरवान ने उन्हें खान और सजदेह साथ में लिखने की एडवाइस दी थी। इस पर सीमा ने कहा, वे ऐसा कैसे कर सकती हैं। इसलिए उन्होंने सरनेम लिखा ही नहीं सिर्फ नाम लिखे हैं और वे अभी भी एक परिवार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Seema Kiran Sajdeh (@seemakiransajdeh)