Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कभी मां नहीं बन सकतीं Selena Gomez! बच्चे के जन्म से जान को हो सकता है खतरा, सिंगर ने बयां किया दर्द

अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली सेलेना ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं। जिस वक्त उन्हें अपनी मेडिकल कंडीशन का पता चला वो गम में डूब गई थीं। मां न बनने पर सिंगर ने अपना दर्द बयां किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
बच्चा कंसीव न करने पर छलका सेलेना गोमेज का दर्द। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल सिंगर सेलेना गोमेज अपने गानों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, सिंगर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। सेलेना गोमेज का कहना है कि वह मां नहीं बन सकती हैं।

32 साल की सेलेना गोमेज को एक मेडिकल इश्यू है, जिसकी वजह से वह बेबी कंसीव नहीं कर सकती हैं। अगर वह ऐसा करती हैं तो न केवल उन्हें बल्कि उनके बच्चे की जान को भी खतरा हो सकता है। जब सिंगर को अपनी कंडीशन के बारे में पता चला तो वह अंदर से टूट गई थीं।

बच्चे को जन्म नहीं दे सकतीं सेलेना गोमेज

वेनिटी फेयर के साथ बातचीत में सेलेना गोमेज ने कहा, "मैंने पहले कभी नहीं बताया लेकिन बदकिस्मती से मैं अपने बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। मुझे कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, जिससे मेरा और मेरे बच्चे का जीवन खतरे में पड़ सकता है। यह ऐसी बात है जिसके चलते मैं कुछ समय तक दुख में डूबी हुई थी।"

यह भी पढ़ें- Selena Gomez जल्द ब्वॉयफ्रेंड से करने वाली हैं शादी, टिकटॉक ऐप पर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

Selena Gomez

ऐसे मां बनेंगी सेलेना गोमेज

हॉलीवुड सिंगर ने बताया कि वह मां बनने के लिए सरोगेसी या फिर गोद लेने का रास्ता चुनेंगी। बकौल सिंगर, "यह जरूरी नहीं कि वैसा ही हो जैसा मैंने सोचा था। मुझे लगा कि यह वैसा ही होगा जैसा हर किसी के साथ होता है। मैं अब बेहतर स्थिति में हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि सरोगेसी या गोद लेने का ऑप्शन है, जिनमें से दोनों ही मेरे लिए बहुत बड़ी संभावनाएं हैं।" मालूम हो कि सेलेना गोमेज की मां मैंडी टीफी (Mandy Teefey)को भी गोद लिया गया था।

Selena Gomez Photos

सेलेना गोमेज को हो चुकी है ये बीमारी

साल 2015 में सेलेना गोमेज ल्यूपस नामक बीमारी का शिकार हुई थीं। इसके चलते इम्यून सिस्टम टिश्यूज और ऑर्गन्स पर अफेक्ट करता है। 2017 में ल्यूपस के कारण उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ थी। 2020 में वह सिंगर को बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला था। वह 2016 में एंग्जाइटी और डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Selena Gomez ने ब्वॉयफ्रेंड Benny Blanco संग की सगाई, सिंगर की फोटो देख फैंस ने दिए रिएक्शन!