Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selfiee New Trailer Out: इमरान हाशमी ने खोला अक्षय कुमार के खिलाफ मोर्चा, 'सेल्फी' में दिखा 'बॉयकॉट बॉलीवुड'

राज मेहता के निर्देशन में बनी सेल्फी फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें इमरान हाशमी और अक्षय कुमार हैं। इस मूवी में अक्षय और इमरान के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी नजर आने वाली हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 16 Feb 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Selfiee New Trailer Is Out

नई दिल्ली, जेएनएन। Selfiee Second Trailer Is Out Now: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के अबतक दो गाने और टीजर रिलीज चुके हैं। वहीं, 'सेल्फी' का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो काफी जबरदस्त है। फिल्म के नए ट्रेलर में बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का जिक्र देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में दिखी इमरान और अक्षय के बीच जंग

'सेल्फी' के ट्रेलर में आपको आरटीओ ऑफिसर और सुपरस्टार के बीच की कहानी देखने को मिलेगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आरटीओ ऑफिसर ओम (इमरान हाशमी) पहले सुपरस्टार विजय (अक्षय कुमार) का फैन होता है, लेकिन एक घटना के बाद से वो सुपरस्टार को सबक सिखाने लगते हैं। दोनों के बीच जमकर जंग होता है और वो एक-दूसरे को सबक सिखाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं।वहीं, इस बीच कुछ ऐसा होता कि हर जगह बायकॉट विजय ट्रेंड करता है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कैसे बॉयकॉट होता है तो सभी पर इसका असर पड़ता है। 

इस दिन रिलीज होगी 'सेल्फी'

बता दें कि राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले अक्षय राज मेहता के फिल्म 'गुड न्यूज' में काम कर चुके हैं। 'सेल्फी' मलयालम में आई फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है। फिल्म में इमरान और अक्षय के अलावा डायना पैंटी और नुसरत भरूचा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे अक्षय

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'सेल्फी' के अलावा वो अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में उनके अलावा एक्टर टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में होंगे। दोनों पहली बार साथ काम कर रहे है। दोनों एक्शन फिल्में करने में विख्यात है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।