Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki से मिला Shaan को खास सबक, अब नए साल में दोगुनी खुशी की उम्मीद कर रहे मशहूर सिंगर

Shaan ने कहा कि कई बार हम सोचते कुछ है होता कुछ और है। जीवन हमें कुछ नया पाठ सिखाता है और एक नई परीक्षा देनी पड़ती है। आपने उसमें कितना अच्छा किया उस पर भी नजर रखें। मेरे लिए बीता साल बहुत अच्छा रहा। मेरा फिल्म डंकी में गाया गाना आना था पर नहीं आया। यह जिंदगी का सबक है...

By Deepesh pandey Edited By: Mohammad Sameer Updated: Mon, 01 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
परफार्म करते हुए नया साल मनाया शान ने

हर पुराना साल कुछ सीख देकर जाता है और नए साल के साथ नई उम्मीदें आती हैं। गायक शान के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा, अब वह नए साल से दोगुनी खुशी की उम्मीद रखते है। नव वर्ष की पूर्व संध्या पर वह इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, कोलकाता आया हूं बहुत साल बाद यहां नए साल का शो करने आया हूं।

सभी को नए साल की बधाई। बीते साल में आपको कुछ नई सीख मिली होगी, जीवन में कोई परिवर्तन लाया होगा। यह अच्छी बात है। हम हमेशा हर नए साल में संकल्प लेते है कि क्या करना है, पर पिछले साल का संकल्प पूरा किया नहीं उस बारे में नहीं सोचते।

सोचते कुछ है, होता कुछ और है

शान ने आगे कहा कि, कई बार हम सोचते कुछ है, होता कुछ और है। जीवन हमें कुछ नया पाठ सिखाता है और एक नई परीक्षा देनी पड़ती है। आपने उसमें कितना अच्छा किया, उस पर भी नजर रखें। मेरे लिए बीता साल बहुत अच्छा रहा। मेरा फिल्म डंकी में गाया गाना आना था, पर नहीं आया। यह जिंदगी का सबक है जब आप कुछ चाहते हो और वह नहीं हुआ तो समझ लो आपको दोगुनी खुशी मिलेगी।

मैं भी यही मानकर चल रहा हूं कि 2024 में उससे भी बड़ी खुशी मिलेगी। कुछ बहुत अच्छी चीजें हुई भी हैं। इस मौके पर शान ने गाना इश्क का सफर चलता रहे...गुनगुनाकर सुनाया, जिसे फिल्म डंकी में शामिल नहीं किया गया था।

यह भी पढ़ेंः Happy New Year 2024: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में आतिशबाजी के साथ लोगों ने नए साल का किया स्वागत