Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: 'डंकी' से हटाया गया Shaan का ये गाना, सिंगर श्रेया घोषाल संग किया था रिकॉर्ड

Shaan On Dunki शाह रुख खान की फिल्म डंकी अपनी रिलीज को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म की कहानी और गानों का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच बॉलीवुड के फेमस सिंगर शान ने फिल्म डंकी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शान ने बताया है कि इस मूवी से उनका और श्रेया घोषाल का एक गाना रिकॉर्ड करने के बाद हटा दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Dec 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
'डंकी' के लिए शान और श्रेया घोषाल ने गाया था गाना (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaan On Shah Rukh Khan Dunki: फिल्म 'डंकी' को लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। शाह रुख खान की इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर तमाम फैंस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की 'डंकी' को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस बीच हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर शान ने 'डंकी' को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शान के मुताबिक इस फिल्म से उनका और गायिका श्रेया घोषाल का एक गाना रिकॉर्ड करने के बाद हटा दिया गया है।

'डंकी' के लिए शान और श्रेया घोषाल ने गाया था गाना

शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' की रिलीज के दिन शान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में गायक शान ने लिखा है- ''आज फिल्म डंकी का दिन है। इसको लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। इसको देखने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकता हूं।

मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि ये फिल्म हर किसी को पसंद आएगी। मैं इस बात को स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा गाना इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बन पाया। डंकी के लिए मैंने सुरों की कोकिला श्रेया घोषाल के साथ मिलकर दूर कहीं दूर गाना गाया था। इस गाने को कश्मीर की वादियो में शूट किया गया था, लेकिन एडटिंग के समय पर इस गाने हटाने को पूरा कॉल राजकुमार हिरानी का था।

काफी विचार विमर्श के बाद वह मेरे साथ इस मुद्दे पर एक दम क्लियर थे। मैं उनके फैसले की सराहना करता हूं, क्योंकि फिल्म पहली प्राथमिकता है।'' मुझे उम्मीद है कि ये गाना उनके किसी अगले प्रोजेक्ट में सुनने को मिलेगा। लेकिन फिलहाल 'डंकी' में तो नहीं।

फिल्म के हिसाब से फिट नहीं बैठा शान का गाना

शान के इस बयान के बाद से ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि उनके जरिए गाया गया गाना फिल्म 'डंकी' के हिसाब से फिट नहीं बैठा है।

जिसकी वजह से सिंगर ने राजकुमार की हिरानी अपकमिंग में इसके होने की बात कही है। इससे पहले शान डायरेक्टर की 'पीके' में 'चार कदम' और 'थ्री इडियट्स' में 'बहती हवा सा था वो' जैसे शानदार गाने गा चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Year Ender 2023: Dunki से Vicky Kaushal ने जीता फैंस का दिल, जानिए एक्टर के लिए कैसा गुजरा ये साल