Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IFFM 2023 At Melbourne: मेलबर्न में तिरंगा फहराकर शबाना आजमी ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

Shabana Azmi Hoisting IFFM 2023 At Melbourne फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 का आगाज हो चुका है । यह महोत्सव 11 अगस्त को शुरू हुआ है और 20 अगस्त को खत्म होगा। इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ( Shabana Azmi ) ने तिरंगा ( National flag) फहराया है । सोशल मीडिया पर कई तस्वीरे भी सामने आई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 14 Aug 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
IFFM 2023 At Melbourne Shabana Azmi Photo Credit x

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Shabana Azmi Hoisting IFFM 2023 At Melbourne: बी-टाउन की अभिनेत्री शबाना आजमी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है। जहां उन्होंने भारत का तिरंगा फहराया है। मौका था प्रतिष्ठित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 का। इस दौरान एक्ट्रेस ने भारत के सर को गर्व से ऊचा किया। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी सामने आई है। यह महोत्सव 11 अगस्त को शुरू हुआ है और 20 अगस्त को खत्म होगा।

IIFM 2023 में शबाना आजमी ने फहराया तिरंगा

बता दें किइंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) देश के बाहर भारतीय सिनेमा का एक बड़ा उत्सव है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने शबाना आजमी ने कहा, "मुझे तिरंगा फहराने का यह सम्मान मिला है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है।

मेलबर्न में ध्वजारोहण करना मेरे लिए गर्व की बात है। हम मेलबर्न में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए यहां आए हैं और मुझे लगता है कि कला कोई सीमा नहीं जानती और सिनेमा सामाजिक परिवर्तन का एक साधन हो सकता है।''

फिल्म घूमर मेंनजर आएंगी एक्ट्रेस

बता दें, एक्ट्रेस आर.बाल्की की मोस्ट अवेटेड फिल्म घूमर में नजर आने वाली हैं और इसी फिल्म के चलते वह IIFM 2023 में शामिल हुई है।

घूमर का द इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है। इससे पहले एक्ट्रेस रॉकी रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आई थी। फिल्म में पुराने हिंदी गानों के साथ आजमी-धर्मेंद्र का रोमांस भी दिखाया गया है।