Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेखा में ऐसा क्या जो मुझमें...मजाक मजाक में एक्ट्रेस के बारे में ये क्या बोल गईं Shabana Azmi?

अस्सी के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि एक फेमस डायरेक्टर के साथ काम करने की उनकी ललक अभी भी बाकी है। हाल ही में न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में शबाना आजमी ने भविष्य में मीरा नायर के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 22 Jun 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
शबाना आजमी करना चाहती हैं मीरा नायर के साथ काम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्ममेकर मीरा नायर को कई पॉपुलर फिल्मों के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड क्वीन रेखा ने भी उनके साथ साल 1996 में आई फिल्म कामसूत्र में काम किया था।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने मीरा नायर के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। वैसे तो एक्ट्रेस ने उनके साथ 'द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' नाम की एक फिल्म में काम किया है लेकिन इसमें उनका रोल काफी छोटा था। शबाना को अब भी इंतजार है कि वो मीरा के साथ कोई फिल्म करें। एक्ट्रेस इन दिनों इंडियन फिल्म फेस्टिवल को लेकर न्यूयॉर्क में ही हैं और यहां उन्होंने इस बारे में चर्चा की।

मजाक में कही दिल की बात

दरअसल इस इवेंट में मीरा भी उनके साथ वहीं स्टेज पर मौजूद थीं। इस दौरान मीरा, शबाना से सवाल करती हैं कि अपने पांच दशक के लंबे करियर में उन्होंने किन डायरेक्टर्स के साथ काम किया। इसके जवाब में शबाना मजाक में कहती हैं कि वो काफी समय से एक डायरेक्टर के साथ काम करना चाह रही हैं लेकिन वो उन्हें मौका ही नहीं दे रहीं। एक बार एक रोल मिला भी था लेकिन वो बहुत छोटा था।

यह भी पढ़ें: 'मुझे उनसे लगाव नहीं...', Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर शबाना आजमी का बयान वायरल, अनुपम खेर ने भी किया रिएक्ट

शबाना आजमी ने किया मीरा का पीछा

इसके बाद शबाना आजमी मीरा की ओर इशारा करके बताती हैं कि वो उन्हीं के बारे में बात कर रही हैं और दोनों हंसने लगते हैं। इसके बाद मीरा ने शबाना आजमी के बारे में एक किस्सा सुनाया कि कैसे एक्ट्रेस उनका पीछा करते हुए एक बार वाशरूम तक पहुंच गई थीं।

मीरा ने कहा कि शबाना ने मुझसे मजाक में कहा कि रेखा मे ऐसा क्या है जो मुझमें नहीं? इसके बाद मीरा ने कहा कि वो और शबाना बहुत जल्द किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। बता दें कि शबाना आजमी बहुत जल्द राजकुमार संतोषी और सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगी। आमिर खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shabana Azmi: शबाना आजमी 'फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन' पुरस्कार से सम्मानित, अभिनेत्री ने कही ये बात