Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शशि कपूर संग Intimate सीन देने से पहले रो पड़ी थीं Shabana Azmi, गुस्से में एक्टर बोले- जब मम्मी को बताया तब...

Shabana Azmi और शशि कपूर (Shashi Kapoor) की जोड़ी ने एक समय पर दर्शकों का खूब दिल जीता। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में किया। हाल ही में दिग्गज अभिनेता शशि कपूर को याद करते हुए शबाना आजमी ने बताया कि वह एक्टर संग इंटीमेट सीन देने से पहले क्यों पड़ी थीं। इतना ही नहीं सबके सामने एक्टर ने उन्हें बेवकूफ बोलकर खूब सुनाया था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 28 May 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
शशि कपूर संग शबाना आजमी इंटीमेट सीन देने से पहले रोईं थीं शबाना आजमी / फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शबाना आजमी और दिग्गज अभिनेता शशि कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक साथ काफी काम किया। उन्होंने जुनून से लेकर फकीरा, हीरा पत्थर और अतिथि जैसी फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री दिखाई। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई।

अब हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने शशि कपूर को याद करते हुए एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। शाबाना आजमी ने बताया की शशि कपूर संग इंटीमेट सीन देने से पहले वह आखिर क्यों उनकी आंखों से टप-टप आंसू बहने लगे थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया की एक्टर ने उन्हें सबके सामने 'बेवकूफ' तक कह दिया था।

शबाना आजमी जब इंटीमेट सीन देने से पहले रो पड़ीं

शबाना आजमी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम को दिए इंटरव्यू में 'फकीरा' के शूटिंग के समय का एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Shabana Azmi को पसंद आई Vidya Balan की 'दो और दो प्यार', प्रतीक गांधी की तारीफ में कही ये बात

उन्होंने कहा,

"ये उनका प्यार जताने का एक तरीका था। वह बिल्कुल क्रेजी थे। एक बार हम 'फकीरा' फिल्म के 'दिल में तुझे बिठाकर' गाने का शूट कर रहे थे और मैं सेट पर उनसे पहले ही पहुंच गयी थी। सत्यनारायण जी उस गाने की शूटिंग कर रहे थे। उनके जो मूव्स थे वो काफी इंटीमेट थे और उस समय पर मैं काफी यंग थी। वो देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए और मैं नम आंखों के साथ सेट से निकल गई, मेरी धड़कने बढ़ी हुई थीं, क्योंकि मैं वो शॉर्ट्स नहीं करना चाहती थी। मैं अपने रूम में चली गयी थी और मैंने हेयर ड्रेसर ने कहा कि मैं ऐसे शॉर्ट्स नहीं कर सकती"।

शशि कपूर ने सरेआम शबाना आजमी को कहा था बेवकूफ

शबाना आजमी ने 'फकीरा' के शूटिंग के दिनों को भी याद किया, जब शशि कपूर ने उन्हें जोरदार फटकार लगाई थी। दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, "मेरे ऐसा कहने के बाद शशि कपूर आए और उन्होंने कहा कि क्या दिक्कत है, मैंने बोला की मैं ऐसे सीन नहीं कर सकती, उसके बाद उन्होंने कहा कि क्यों नहीं कर सकती।

shabana azmi fakira story

जब मम्मी को ये कहा था मैं भी एक्ट्रेस बनूंगी, तब तुमको ख्याल नहीं आया की इस तरह की चीजें करनी पड़ेंगी। बेवकूफ लड़की और इतना कहकर वो वहां से चले गए। आपको बता दें कि फिल्म 'फकीरा' 6 सितंबर 1976 में रिलीज हुई थी। सी पी दीक्षित के निर्देशन में बनी ये मूवी सुपरहिट हुई थी।

यह भी पढ़ें: Shabana Azmi: धर्मेंद्र को किस करने पर तब्बू ने लिए शबाना आजमी के मजे, बोलीं- 'हिलाकर रख दिया...'