Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Javed Akhtar ने ऋचा चड्ढा की बेटी को दिया ज्वाला अली नाम, बोले - ऋचा की पर्सनालिटी से मिलता है नाम

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल के घर 16 जुलाई को एक बेटी का जन्म हुआ। एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बच्ची का नाम नहीं रिवील किया है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में शबाना आजमी ने रिवील किया कि जावेद अख्तर ने ऋचा की बेटी के लिए एक नाम सजेस्ट किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 16 Aug 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
शबाना आजमी ने रखा ऋचा चड्ढा की बेटी का नाम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले महीने 16 जुलाई को ऋचा चड्ढा और अली फजल एक प्यार सी बच्ची के माता-पिता बने। इसके बाद कुछ दिनों पहले शबाना आजमी, उर्मिला मातोंडकर, तनवी आजमी और दिया मिर्जा न्यू बेबी गर्ल से मिलने ऋचा चड्ढा के घर गए थे।

जावेद अख्तर ने सुझाया नाम

वहीं अब शबाना आजमी ने ऋचा और अली की बेटी के लिए एक प्यारा सा नाम भी सुझाया है। शबाना आजमी ने कहा कि जावेद अख्तर ने बेटी का नाम ज्वाला अली सजेस्ट किया है क्योंकि ऋचा की पर्सनालिटी वैसी है। शबाना आजमी ने कहा कि वैसे तो अली और ऋचा ने बेटी का नाम तय कर लिया है लेकिन जावेद साहब चाहते हैं कि उसका नाम ज्वाला रखा जाए। इस पर जब उनसे सवाल किया गया कि ऐसा क्यों? तो इस पर उन्होंने कहा कि ऋचा खुद एक फायरब्रांड हैं तो उनकी बेटी का नाम उन्हीं से मिलता-जुलता होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha ने फैंस को दिखाई अपनी नन्ही सी जान की झलक, क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थकीं एक्ट्रेस की दोस्त

शबाना आजमी ने बताया सभी को परिवार

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हम सभी 'ढेर सारा प्यार' नाम के एक ग्रुप का हिस्सा हैं। उस दिन संध्या मृदुल, कोंकणा सेन शर्मा और विद्या बालन पार्टी का हिस्सा नहीं बनी थीं क्योंकि वे शहर में नहीं थीं। हम ऋचा के लिए बेबी शॉवर रखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका इसलिए हम सारे यूं ही बेबी से मिलने पहुंच गए। यह ग्रुप एक परिवार की तरह है। जो आनंद आपको परिवार के साथ मिलता है वही आनंद आपको इस ग्रुप में भी मिलता है।'

ऋचा के पॉपुलर रोल्स

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कोरोना महामारी के दौरान शादी की थी। इसके बाद साल 2022 में दोनों ने परिवार और दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था। शादी के दो साल बाद दोनों एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बनें। ऋचा चड्ढा ने 'ओय लकी! लकी ओय!' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें असली पहचान 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली। इसके अलावा फिल्म फुकरे में उनका भोली पंजाबन का किरदार भी काफी ज्यादा पॉपुलर है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल ने ऋचा-अली के साथ एन्जॉय किया संडे, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक