Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shabana Azmi: धर्मेंद्र को किस करने पर तब्बू ने लिए शबाना आजमी के मजे, बोलीं- 'हिलाकर रख दिया...'

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में किए गए धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन भी काफी सुर्खियों में रहा था। अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। साथ ही यह भी बताया है कि इसे लेकर तब्बू ने उनके खूब मजे लिए थे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
तब्बू ने की एक्ट्रेस की खिंचाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) सफल फिल्मों में से एक रही है। इस मूवी का निर्देशन करण जौहर ने किया था। मूवी में जो चीज सबसे ज्यादा चर्चा में रही, वो धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) का किसिंग सीन था।

अब हाल ही में, शबाना आजमी ने जूम के साथ एक इंटरव्यू में उस किसिंग सीन को लेकर बात की है और बताया कि कैसे एक्ट्रेस तब्बू इसके लिए उनकी खिंचाई की थी। बता दें कि तब्बू, शबाना की भतीजी हैं और उन्होंनें इसके लिए एक्ट्रेस को खूब चिढ़ाया था।

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar Birthday: 50 साल के हुए फरहान अख्तर, 'बेटू' के लिए शबाना आजमी ने लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

किस होगी तो हम करेंगे

शबाना आजमी और धर्मेंद्र का किसिंग सीन फिल्म रिलीज होने के बाद टॉक ऑफ द टाउन बन गया था। हर कोई इसे लेकर ही बात करता हुआ नजर आ रहा था। अब हाल ही में इस सीन को लेकर एक्ट्रेस शबाना ने जूम से खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, ‘तब्बू जो मेरी भतीजी है, इतनी शैतान है वो कहती है आपने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। अब आपकी उम्र की लड़कियां कह रही हैं कि किस होगी, तो हम करेंगे और मैंने इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी है।

स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया

बता दें कि पिछले साल जूम के साथ एक इंटरव्यू में किस के बारे में बात करते हुए शबाना आजमी ने कहा था, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतना हंगामा मच जाएगा। हम जब किस करते हैं, तो लोग हंस रहे होते हैं। शूटिंग के दौरान यह कभी कोई मुद्दा नहीं था। सच है कि मैंने पहले स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया, लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे खूबसूरत आदमी किस करना नहीं चाहेगा।

ये स्टार्स भी आए थे नजर

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी समेत कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Shabana Azmi ने शेयर किया 'धक धक' को लेकर अपना रिव्यू, बताया कैसी है दीया मिर्जा स्टारर फिल्म