Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब गुस्से से भर गई थीं हनी ईरानी, शबाना आजमी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जावेद ने नहीं हारी हिम्मत

शबाना आजमी (Shabana Azmi) बॉलीवुड की सेलिब्रेटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह कमाल की एक्टिंग करती हैं जिसे देख फैंस उनकी तारीफ किए बिना न रह पाते। शबाना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी के साथ अपने रिलेशन पर बात की। उन्होंने फरहान और जोया को लेकर भी बात की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
हनी ईरानी, जावेद अख्तर और शबाना आजमी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस शबाना आजमी और लेखक जावेद अख्तर बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी में से एक हैं। शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच बॉन्डिंग देखने को मिलती है। शबाना, जावेद की दूसरी पत्नी हैं। ऐसे में रिश्ते के शुरुआती दिनों में शबाना और जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी के बीच काफी दिक्कतें थीं।

हनी ईरानी के साथ रिलेशन पर बोलीं शबाना

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अरबाज खान के शो 'द इनविन्सिबल्स 2' में इंटरव्यू दिया है। यहां उन्होंने जावेद अख्तर को लेकर कुछ खुलासे किए। इसी के साथ उन्होंने हनी ईरानी और फरहान व जोया के साथ उनके रिलेशन को लेकर भी बात की। शबाना ने उस पल को भी याद किया, जब उन्हें पता चला कि उनके साथ होने के बाद भी जावेद अपनी पहली पत्नी के संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar ने 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन को बताया 'सरप्राइज', कबीर खान के बजाय इस शख्स को ठोका सलाम

जावेद-शबाना के बारे में पता चलने पर ऐसा था रिएक्शन

शबाना आजमी ने इस इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि जब हनी ईरानी को जावेद के साथ उनके रिलेशन के बारे में पता चला, तो वह टूट गई थीं। उनके मन में कड़वाहट थी।

शबाना ने कहा, ''हमने तय किया था कि इस रिश्ते में कड़वाहट नहीं होनी चाहिए। शुरू में हनी को इसे अस्वीकार करने में दिक्कत हुई, लेकिन जावेद ने हिम्मत नहीं हारी। आज जो रिजल्ट है, वह सबके सामने है। उन पर (जावेद पर) मुझे गर्व है। जब भी इस तरह का अलगाव होता है, तो लोग दुनियाभर की बातें करते हैं और आप खुद को ऐसी बातों से बचाने की कोशिश करते हैं।''

'आखिरकार सब बंद हो गया'

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस ने कहा कि जावेद और मैंने तय किया कि हम उस समय के बारे में बात नहीं करेंगे। मैं इतना मुश्किल फैसला नहीं कर पाती अगर जावेद ने मेरा साथ नहीं दिया होता। हमने उस वक्त इस बारे में बात नहीं करने का फैसला किया। आखिरकार ये सब बंद हुआ।

अब ऐसा है शबाना का हनी के साथ रिश्ता

एक्ट्रेस ने कहा कि हनी ईरानी के साथ उनके अच्छे रिलेशन हैं। यहां तक कि फरहान और जोया के साथ भी वह अच्छे टर्म्स में हैं। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय मैं हनी को दूंगी क्योंकि उन्होंने कभी भी अपने बच्चों को मुझसे घुलने मिलने से नहीं रोका।

यह भी पढ़ें: मैं जिंदा नहीं रह पाऊंगा' जब इस लत के कारण जावेद अख्तर की जान पर बन आई बात, अटक गई थी शबाना की सांसें