Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shabana Azmi and Alia Bhatt: शबाना आजमी ने शेयर की आलिया के साथ खूबसूरत तस्वीर, बोलीं- आप शीर्ष पर हैं

शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। दोनों एक्ट्रेस ने हाल ही में आई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ काम किया था। फोटो शेयर करने के बाद आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 29 Aug 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
शबाना आजमी ने शेयर की आलिया भट्ट के साथ तस्वीर। (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। पिछले हफ्ते हुए 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में इन विजेताओं की घोषणा की गई, जिसमें आलिया ने 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' का अवॉर्ड अपने नाम किया।

अवॉर्ड जीतने के बाद कई लोगों ने आलिया की तारीफ की और उन्हें बधाई दी। अब दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी आलिया की तारीफ करते हुए उनके साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दिल छू लेने वाला एक पोस्ट भी लिखा है।

लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

शबाना आजमी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो में दोनों गले लगकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए शबाना ने लिखा कि- 'मेरी प्यारी प्यारी आलिया भट्ट। मेरा दिल इस बात पर गर्व से भर जाता है कि आप हर तरह से अपने गेम में शीर्ष पर हैं। नजर ना लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

सोनी राजदान ने कमेंट किया

फोटो शेयर होने के बाद आलिया की मां सोनी राजदान भी खुद को इस पर कमेंट करने से नहीं रोक पाई। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बहुत खूबसूरत तस्वीर है।' एक्टर कंवलजीत सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा 'बच्ची बहुत कमाल है माशाल्लाह'।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में किया साथ काम

बता दें कि आलिया भट्ट और शबाना आजमी ने हाल ही में करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में साथ काम किया था। आलिया ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई और शबाना ने फिल्म में उनकी दादी का किरदार निभाया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन अहम भूमिका में नजर आए थे।

पांच बार जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

शबाना आजमी ने 'अर्थ', 'अंकुर', 'खंडार', 'पार' और 'गॉडमदर' के लिए पांच बार नेशनल अवॉर्ड जीता है। ऐसे में आलिया के लिए गर्व का क्षण होगा कि पांच बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीत चुकी एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ की है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद शबाना को आर बाल्की की 'घूमर' में देखा गया था।