Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan को शाह रुख खान ने बताया 'पैट्रियोटिक', बॉयकॉट ट्रेंड के बीच फैंस से की फिल्म देखने की अपील

Shah Rukh Khan On Pathaan शाह रुख खान की जल्द फिल्म पठान रिलीज होनेवाली है। अब उन्होंने फैंस से बातचीत की है। इस पर उन्होंने कई प्रश्नों के उत्तर दिए है। उन्होंने बॉयकॉट ट्रेंड के बीच फिल्म देखने की अपील फैंस से की है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sat, 17 Dec 2022 09:45 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan On Pathaan: शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan On Pathaan: फिल्म अभिनेता शाह रुख खान ने ट्विटर पर 15 मिनट के लिए अपने फैंस से लाइव चैट कर बात की है। इस दौरान उन्होंने कई प्रश्नों के उत्तर भी दिए। एक प्रश्न का उत्तर देते हुए शाह रुख खान ने कहा है, 'पठान भी बहुत ज्यादा पैट्रियोटिक है लेकिन एक्शन के मामले में।' वहीं राम चरण से जुड़े प्रश्न पर उन्होंने कहा, 'राम चरण हमारा दोस्त है और मेरे बच्चों को बहुत पसंद है।'

शाह रुख खान ने फैन से कहा- पैसे से जाकर पठान की टिकट की खरीदों

एक फैन ने ट्वीट किया है कि उनके एक दोस्त ने शर्त लगाई है कि उसे कभी भी शाह रुख खान से प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी। इस पर शाह रुख खान ने रिप्लाई देते हुए कहा है, 'उस पैसे से जाकर पठान की टिकट की खरीदों।' जब उनसे पूछा गया कि आपको अपने बच्चों से सबसे अच्छा कॉम्प्लीमेंट्स कौन सा मिला है। इस पर उन्होंने कहा है, 'आप सबसे दयालु व्यक्ति है।' एक फैन ने लिखा है, 'सर मौसम ज्यादा दिन तक मत बिगाड़ देना, कपड़े सुखाने होते हैं।' इस पर शाह रुख खान ने कहा है, 'यह बात ध्यान में रखूंगा और तुम कपड़े किचन में टांग लेना।'

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने किया 'मेरा दिल यह पुकारे आजा' पर डांस, ट्रोल ने कहा- ऋषभ भैया नहीं...

पठान का दूसरा गाना जल्द रिलीज होने वाला है

इस बीच शाह रुख खान ने इस बात की भी जानकारी दी है कि पठान का दूसरा गाना जल्द रिलीज होने वाला है और इस बारे में वह पठान के टीम से बात कर रहे हैं। एक अन्य प्रश्न का उत्तर देते हुए शाह रुख खान ने बताया कि उन्होंने जॉन अब्राहम से कहा है कि वह उन्हें बाइक चलाना सिखाएं। हालांकि वह ट्रैफिक देखकर बहुत चिंता में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Kumar Sanu की बेटी शैनन के का होगा बॉलीवुड डेब्यू, खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को देती हैं मात

शाह रुख खान ने इस अवसर पर वर्क आउट मोटिवेशन भी दिया

शाह रुख खान ने इस अवसर पर वर्क आउट मोटिवेशन भी दिया। उन्होंने कहा, 'शुरू करो और 7 दिन तक कंटिन्यू करो। आप इससे आदि हो जाओगे और आप अपने आप करने लगोगे।' इस बीच शाह रुख खान की फिल्म पठान अपने गाने बेशरम रंग को लेकर विवादों में है। गाने में दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका है।