Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 और कपिल शर्मा शो में प्रमोशन के लिए 'पठान विवाद' के बीच शाह रुख खान नहीं आएंगे नजर

Bigg Boss 16 SRK Pathaan शाह रुख खान फिल्म अभिनेता है। उनकी जल्द फिल्म पठान रिलीज होनेवाली है। अब उनकी फिल्म को लेकर खबर आई है कि वह इस फिल्म का प्रमोशन करने बिग बॉस 16 और द कपिल शर्मा शो पर नही जाने वाले है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 19 Jan 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 SRK Pathaan: बिग बॉस 16 में कई कलाकार नजर आ रहे है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 SRK Pathaan: शाह रुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका है। फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर काफी विवाद भी हुआ है। हालांकि, शाह रुख खान ने अब अपने प्रमोशन की स्ट्रेटजी को बदल दिया है। अब वह सीधे अपनी ऑडियंस से संवाद कर रहे हैं। वहीं, वह बिग बॉस 16 या द कपिल शर्मा शो में जाने से बचते नजर आ रहे हैं। जबकि, फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो हैं।

शाह रुख खान फिल्म पठान का नए अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं

कहा जाता है कि सभी पब्लिसिटी, अच्छी पब्लिसिटी होती है लेकिन शाह रुख खान इस बार इस नारे के साथ नहीं चल रहे हैं। वह अपनी आगामी फिल्म पठान का नए अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं। इसके चलते शाह रुख खान ने किसी भी भारतीय मीडिया को इंटरव्यू भी नहीं दिया है। हालांकि, वह लगातार अपने फैंस से आस्क एसआरके के माध्यम से चैट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan को एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बताया 'जानवर', मी टू मूवमेंट को लेकर कही बड़ी बात

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान बिग बॉस 16 या द कपिल शर्मा के सेट पर नजर नहीं आएंगे

अब खबर आई है कि शाह रुख खान बिग बॉस के शूट पर भी नजर नहीं आएंगे। सूत्रों ने ई टाइम्स को बताया है, 'शाह रुख खान बिग बॉस शो में फिल्म प्रमोशन करने नहीं जाएंगे। वह अपनी ऑडियंस से सीधे बात करना चाहते हैं।' सूत्रों ने यह भी कहा कि कपिल शर्मा और उनकी टीम की ओर से लगातार शाह रुख से शो पर आने का निवेदन कर रही है लेकिन उन्होंने उन्हें भी मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने बादशाह के पागल गाने पर बनाया धमाकेदार रील वीडियो- फैंस ने कहा- इस लड़की के प्यार में पागल है

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बेशरम रंग के कारण कई लोगों की भावनाएं हुई आहत

सूत्र आगे बताते हैं कि फिल्म को लेकर चर्चा हो गई है और शाह रुख खान अब मीडिया अट्रैक्शन से बचना चाहते हैं और वह फिल्म रिलीज तक नेशनल मीडिया प्रमोशन नहीं चाहते। गौरतलब है फिल्म के गाने बेशरम रंग के कारण कई लोगों ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का भी आरोप लगाया था। पिछले कई महीनों से इस पर चर्चा भी हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)