Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aryan Khan ने दिल्ली में खरीदे करोड़ों के दो फ्लैट, पापा शाह रुख और मम्मी गौरी से है खास कनेक्शन

न केवल बॉलीवुड सेलेब्स बल्कि स्टार किड्स भी अब महंगी संपत्तियां खरीद रहे हैं । हाल ही में जाह्नवी कपूर ने मुंबई में अपार्टमेंट खरीदा था । अब खबर है कि सुपर स्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान ने भी नया घर खरीदा है। हालांकि उन्होंने मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में घर खरीदा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
आर्यन खान और शाह रुख खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की तरह उनके बेटे आर्यन खान जल्द फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन हीरो के तौर पर नहीं बल्कि निर्देशक के तौर पर वो अपना डेब्यू करेंगे। काफी समय से आयर्न की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ काफी सुर्खियों में है।

हालांकि, बीते दिनों इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। अब सीरीज पर एडिटिंग का काम चालू है। ऐसे में अब आर्यन को लेकर एक और खबर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि शाह रुख खान के बेटे ने दिल्ली में घर खरीदा है। ये घर कोई ऐसा वैसा घर नहीं है बल्कि इसका नाता गौरी खान और शाह रुख से है। 

आर्यन खान का नया घर

द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने दिल्ली के संभ्रांत पंचशील पार्क इलाके में है। जहां उन्होंने  37 करोड़ रुपये के दो फ्लोर खरीदे है। दिलचस्प बात यह है कि यह वहीं इमारत है जहां शाह रुख के साथ शादी से पहले उनकी मां गौरी खान रहती थीं। इस बिल्डिंग का ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर शाह रुख और गौरी खान ने पहले ही खरीदा हुआ है।

यह भी पढ़ें- रिलेशनशिप की खबरों के बीच एक ही इवेंट में स्पॉट हुए आर्यन खान और लारिसा बोन्सी, देखें तस्वीरें

कब रिलीज होगी आर्यन की 'स्टारडम'

आर्यन खान की वेब सीरीज 'स्टारडम' दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है। इसमें मोना सिंह (Mona Singh) नजर आने वाली हैं। वह इस शो में एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करेंगी, जो लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस ने इससे पहले कभी नहीं निभाया। 

 बता दें कि स्टारडम शो की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई इसके अलावा दिल्ली में भी कुछ हिस्सों की शूटिंग हुई है। तो वहीं,  दूसरी तरफ शाह रुख खान के बेटे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कहा जा रहा है कि वह काफी समय से मॉडल लैरिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं, जो ब्राजील की रहने वाली है। 

यह भी पढ़ें-  इटली से परिवार संग वापस लौटे Shah Rukh Khan, एयरपोर्ट पर पैपराजी से छिपाया चेहरा