Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kuch Kuch Hota Hai Re-release : पर्दे पर फिर दिखेगी शाह रुख और काजोल की जोड़ी, करण जौहर ने किया ये बड़ा एलान

Kuch Kuch Hota Hai 25th anniversary शाह रुख खान और काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) को 16 अक्टूबर को पूरे 25 साल होने जा रहे हैं। करण जौहर ने कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) से डायरेक्टर के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस खास मौके पर अब ये फिल्म एक बार फिर से पर्दे पर रिलीज हो रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 02:28 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan, Kajol, Kuch Kuch Hota Hai Re Release

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kuch Kuch Hota Hai 25th anniversary: राहुल खन्ना और अंजलि शर्मा की कहानी तो आपको याद ही होगी, जिसे पर्दे पर शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) ने निभाया था।

जी हां, हम बात कर रहे हैं करण जौहर (Karan Johar) की 16 अक्टूबर, साल 1998 को रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) की।  इस 16 अक्टूबर को मूवी को पूरे 25 साल हो रहे हैं। ऐसे में मेकर्स शाह रुख और काजोल के फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं।  

यह भी पढ़ें- 'कुछ कुछ होता है' के 24 साल बाद कोजल का चौंका देने वाला खुलासा, बोली- मैं राहुल से कभी शादी नहीं करती

री-रिलीज होगी  'कुछ कुछ होता है'

करण जौहर ने  'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) से डायरेक्टर के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह उनकी पहली फिल्म थी और सुपरहिट साबित हुई थी। इस मूवी का क्रेज आज भी लोगों में दिखाई देता है। इसी क्रेज को देखते हुए करण जौहरने फिल्म की री-रिलीज एलान किया है। इसी के साथ इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। 15 अक्टूबर 2023 को शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को एक बार सिनेमाघरों में देखा जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

एलान के बाद दी बिक गए शो के सारे टिकट

करण जौहर (Karan Johar) ने जैसे की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की री-रिलीज का एलान किया तो चंद ही मिनटों में सभी टिकट बिक गई। इसकी दूसरी वजह ये भी है कि करण जौहर ने इस फिल्म के टिकट दाम बहुत ही सस्ते रखे थे।

जानें कितना है टिकट का प्राइज

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) के  25 साल पूरे होने पर करण जौहर ने इस फिल्म की टिकट का प्राइज भी 25 रुपये रखा हैं, जिसके चलते सारे टिकट बुक हो चुके हैं।  ये फिल्म 15 अक्टूबर 2023 को पीवीआर आइकॉन वर्सोवा, मुंबई में शाम 7:00 बजे और शाम 7:15 बजे के शो में दिखाई जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने वायरल रील पर किया रिएक्ट, 'कुछ कुछ होता है' को बताया 'मर्डर मिस्ट्री'