Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan और समीर वानखेड़े के बीच हुई बातचीत लीक, SRK ने कहा- आर्यन खान को जाने दो, बनाऊंगा अच्छा इंसान

Shah Rukh Khan Sameer Wankhede Chats समीर वानखेड़े ने सीबीआई के आरोपों का खंडन किया है और उन्होंने मुंबई हाई कोर्ट में सीबीआई द्वारा दायर एफआईआर को रद्द करने की अपील की है। अब शाह रुख खान और उनके बीच हुई चैट लीक हो गई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 19 May 2023 06:53 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Sameer Wankhede WhatsApp Chats

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Sameer Wankhede Chats: फिल्म अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है। दरअसल समीर वानखेड़ेकी भूतपूर्व एनसीबी की टीम के खिलाफ ₹25 करोड़ की उगाही करने का आरोप लगाकर सीबीआई ने केस दर्ज किया है। इस मामले में समीर वानखेड़े ने मुंबई उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर न सिर्फ केस रद्द करने की मांग की है बल्कि उन्होंने एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर करने की भी मांग की है।

शाह रुख खान और समीर वानखेड़े के बीच चैट पर क्या हुई थी बातचीत? 

इस बीच, जब आर्यन खान जेल में था, तब शाह रुख खान और समीर वानखेड़े के बीच चैट पर बातचीत हुई थी। अब वह लीक हो गई है। इसमें शाह रुख खान को समीर वानखेड़ेसे अपने बेटे आर्यन खान को छोड़ देने की अपील करते हुए देखा जा सकता है। वह इसमें एक पिता की तौर पर बेबस नजर आ रहे हैं और समीर वानखेड़े से गुहार लगा रहे हैं कि वह उनके बेटे का ध्यान रखें और वह उन्हें भविष्य में एक अच्छा व्यक्ति बनाने का प्रयास करेंगे। 

समीर वानखेड़ेने SRK के साथ हुई बातचीत कोर्ट में सबमिट किया है

गौरतलब है कि एनसीबी के भूतपूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़ेने शाह रुख खान के साथ हुई बातचीत का रिकॉर्ड कोर्ट में अपने बचाव में सबमिट किया है। इसमें शाह रुख खान को समीर वानखेड़े से उनके बेटे आर्यन खान पर रहम करने की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि आर्यन खान को 2021 में एक क्रूज पार्टी में ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर 1 महीने के लिए जेल भेज दिया गया था।

समीर वानखेड़ेशाह रुख खान के मैसेजेस का जवाब नहीं दे रहे हैं 

फ्री प्रेस जनरल ने शाह रुख खान और समीर वानखेड़ेके बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट जारी किए हैं। इसमें शाह रुख खान समीर वानखेड़े को लगातार मैसेज भेज रहे हैं। जबकि, समीर वानखेड़ेउनके मैसेजेस का जवाब नहीं दे रहे हैं। एक जगह शाह रुख खान लिखते हैं, "समीर साहिब, क्या मैं आपसे एक मिनट बात कर सकता हूं। शाहरुख खान। मैं जानता हूं आधिकारिक तौर पर यह सही नहीं है, शायद गलत भी है लेकिन एक पिता के तौर पर मैं आपसे बात करना चाहता हूं। कृपया करें।"

शाह रुख खान ने समीर वानखेड़े से आर्यन खान पर दया करने की की मांग

शाह रुख खान ने एक जगह लिखा है, "मैं आगे इस बात का ध्यान रखूंगा कि मेरा बेटा आगे चलकर जीवन में कुछ ऐसा करें, जिससे उसपर आपको और मुझे गर्व हो। यह हादसा उसके जीवन का एक टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। यह मेरा आपसे वादा है। इस देश को ईमानदार और मेहनती युवाओं की आवश्यकता है।" शाह रुख खान ने एक जगह समीर वानखेड़े से उनके बेटे आर्यन खान पर दया करने के लिए मांग की है। इस पर समीर वानखेड़े ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "बिल्कुल चिंता मत करिए।"

समीर वानखेड़े ने शाह रुख खान को ड्रग्स मामले में क्या दिया उत्तर?

एक जगह समीर वानखेड़ेने शाह रुख खान को संबोधित करते हुए लिखा है, "शाहरुख, आपका बेटा एक अच्छा लड़का है और मुझे आशा है कि इन बुरे दिनों के बाद वह सुधर जाएगा और बुरे दिन जल्द खत्म हो जाएंगे।" गौरतलब है कि समीर वानखेड़े के खिलाफ एक एसआईटी बिठाई गई थी, जिसमें उनके खिलाफ अनियमितताएं बरतने जैसी खामियां पाई गई है। सीबीआई ने एक जगह दावा किया है कि मुंबई की एनसीबी टीम ने शाह रुख खान से 25 करोड़ रुपए उगाहना चाह रही थी।