Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने बताया अपने बिखरे बालों का राज, टॉम क्रूज की तरह स्टंट करने पर दिया मजेदार जवाब

शाह रुख खान की फिल्म डंकी को लेकर फैंस में खासा उत्साह है। मूवी की रिलीज को एक महीने का वक्त बचा है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया जिसमें तापसी के साथ किंग खान की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं सॉन्ग रिलीज के बाद शाह रुख ने आस्क एसआरके सेशन किया जिसमें उन्होंनं फैंस को खुद से जुड़ी कुछ मजेदार बातें बताईं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 22 Nov 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan. Photo Credit: X

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये उनकी इस साल की तीसरी और आखिरी फिल्म होगी। हाल ही में मूवी का सॉन्ग 'लुट पुट गया' रिलीज किया गया, जिसने आते ही धमाल मचा दिया।

शाह रुख खान और तापसी पन्नू की रोमांटिक केमेसट्री ने फैंस का दिल छू लिया। गाने में दोनों की केमेस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं, शाह रुख अक्सर आस्क एसआरके सेशन करते हैं, जहां वह फैंस के सवालों का दिलचस्प जवाब देते नजर आते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। 'डंकी' के सॉन्ग रिलीज के बाद शाह रुख ने फैंस के सवालों का जवाब दिया है।

थिएटर में जाने का बताया गलत तरीका

शाह रुख से एक फैन ने पूछा 'थिएटर में जाने के लिए कोई डंकी (अवैध तरीका) है क्या?' किंग खान ने इसके जवाब में बताया कि बचपन में फिल्म देखने के लिए वह प्रोजकेशनिस्ट को पटाया करते थे। इसे ट्राई करना चाहिए...हो सकता है ये काम कर जाए। इसी के साथ किंग खान ने हर जवाब की तरह इस जवाब में भी अपनी हाजिरजवाबी का परिचय दिया। उन्होंने कहा कि किसी को मत बताना कि मैंने तुम्हें ये बात बताई है। ये हमारा सीक्रेट है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 22, 2023

'पठान' और 'जवान' की सक्सेस के बाद कितना बदला एटीट्यूड?

एक फैन ने किंग खान से पूछा कि पठान और जवान की सक्सेस के बाद उनका एटीट्यूड कितना बदल गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि शाह रुख ने कहा था कि फेलियर इंसान को विनम्र बनाता है। इसके जवाब में शाह रुख ने बताया कि जवान और पठान की सक्सेस के बाद भी वह विनम्र और बहुत प्यार मिलता है, ऐसा फील कर रहे हैं।

टॉम क्रूज की तरह कुछ करने का सोचा?

एक यूजर ने एमआई 7 (MI:7) से टॉम क्रूज के एक्शन सीक्वेंस की फोटो शेयर करते हुए पूछा कि क्या कभी शाह रुख ने भी ऐसा कुछ करने की सोची है? एसआरके ने रिप्लाई में बताया कि उनके पास मोटरसाइकिल नहीं है।

बिखरे बालों का बताया राज

एक यूजर ने शाह रुख से पूछा कि उनके बिखरे बालों का राज क्या है? किंग खान ने इसका मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'आंमला, भ्रिंगराज और मेथी लगाता हूं।'

बता दें कि फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' के साथ क्लैश करेगी। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'डंकी' में शाह रुख और तापसी के अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी होंगे।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: टीम इंडिया के लिए शाह रुख खान ने लिखी दिल छूने वाली बात, धड़ल्ले से वायरल हुआ ये पोस्ट