Move to Jagran APP

Pathaan के ट्रेलर पर कैसा था शाह रुख खान के बेटे का रिएक्शन, सवाल पूछे जाने पर दिया मजेदार जवाब

Shah Rukh Khan on Pathaan फिल्म पठान कई विरोध के बाद 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने पसंद किया। वहीं किंग खान ने बताया कि ट्रेलर पर कि उनके बेटे ने क्या रिएक्शन दिया था।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 13 Jan 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan from Pathaan
नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan on Pathaan in #Ask SRK: शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'पठान' (Pathaan) की रिलीज को कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन की तैयारी और तेज हो गई है। यही वजह है कि किंग खान सोशल मीडिया पर 'पठान' से जुड़े फैंस के ज्यादा से ज्यादा सवालों के जवाब दे रहे हैं। 'पठान' के टीजर के रिलीज के वक्त शाह रुख खान ने ट्विटर पर चिट चैट सेशन आस्क एसआरके (#Ask SRK) रखा था, जिसमे उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए थे। उनके जवाब इतने मजेदार थे कि वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। अब एक बार फिर एसआरके ने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इसी के साथ शाह रुख ने यह भी बताया कि 'पठान' ट्रेलर को देखने के बाद उनकी फैमिली का क्या रिएक्शन था।

फिल्म से हट गया गाना?

बता दें कि 'पठान' को लेकर काफी विवाद है। फिल्म के सॉन्ग 'बेशर्म रंग' में दिखाए गए इंटेंस डांस मूव्स की वजह से सात राज्यों में फिल्म का विरोध किया गया। भगवा बिकिनी में दीपिका पादुकोण का रोमांटिक डांस और दिखाए गए दृश्य कई लोगों को रास नहीं आया। यही वजह है कि 'बेशर्म रंग' को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट तक करने की बात कह डाली। हालांकि, सीबीएफसी ने कुछ कट्स के साथ 'पठान' को U/A सर्टिफिकेट दिया। लेकिन इसके बाद भी बवाल ने खत्म होने का नाम नहीं लिया। भारी विरोध के चलते और फिल्म की रिलीज में कोई अड़चन न हो, इसके लिए शाह रुख और यशराज टीम ने फिल्म से गाने को हटा दिया जाना ही सही समझा है।

ट्रेलर देख कैसा था शाह रुख के परिवार का रिएक्शन?

शाह रुख खान की यह फिल्म जहां रिलीज से पहले ही हर तरफ से आलोचनाओं का सामना कर रही थी, वहीं यह जानना दिलचस्प होगा कि किंग खान की फैमिली ने इस पर कैसा रिएक्शन दिया। आस्क एसआरके सेशन में एक फैन ने पूछा कि घरवालों का रिस्पांस पठान ट्रेलर पर कैसा था। इस पर शाह रुख ने जो जवाब दिया, वह शायद ही किसी ने सोचा होगा।

किंग खान ने बताया अबराम का रिएक्शन

शाह रुख ने यह तो नहीं बताया कि आर्यन, सुहाना और गौरी का ट्रेलर पर क्या रिएक्शन था। मगर उन्होंने यह जरूर बताया कि अबराम को जेट पैक सीक्वेंस पूरे ट्रेलर में सबसे ज्यादा पसंद आया।

25 जनवरी को रिलीज हो रही 'पठान'

'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को जारी किया गया। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में हैं। एक्शन सीक्वेंस से भरपूर यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Farzi Trailer: जारी हुआ 'फर्जी' का ट्रेलर, शाहिद कपूर- विजय सेतुपति के बीच देखने को मिलेगी चूहे-बिल्ली की रेस

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant-Adil Khan Marriage: 'राखी सावंत को कबूल करना पड़ा इस्लाम' आदिल खान संग शादी पर बोलीं तसलीमा नसरीन