Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: शाह रुख खान के लुक को देखकर बच्चे के हुई थी ऐसी हालत, फैन की बात सुनकर जवान एक्टर ने माफी मांगी

Jawan रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान की आगामी फिल्म जवान का प्रीव्यू हाल ही में रिलीज किया गया। इस टीजर में किंग खान बॉल्ड लुक से लेकर ममी लुक तक में नजर आ रहे हैं। हाल ही में ,ASKSRK सेशन में एक फैन ने बताया किंग खान के लुक्स को देखकर उनके बेटे की हालत बुरी हो गई थी जिसके बाद किंग ने ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 13 Jul 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Apologies to Fan Who Says My Boy Scared of Those Looks in Asksrk Session on Twitter/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan: शाह रुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' को लेकर काफी बज बना हुआ है। इस फिल्म में किंग खान एक बार फिर धुआंधार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीव्यू हाल ही में लोगों के सामने आया।

फिल्म भले ही सितंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन शाह रुख खान अपने फैंस को 'जवान' से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में टीजर प्रीव्यू के बाद बॉलीवुड के बादशाह खान ने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ #ASKSRK सेशन में गपशप की। किंग खान ने फिल्म से जुड़े सवालों के जवाब के अलावा भी फैंस के मजेदार बातों के जवाब दिए।

शाह रुख खान के 'जवान' लुक को देखकर डरा बच्चा

हाल ही में शाह रुख खान ने जब ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। तो एक फैन ने किंग खान को बताया कि उनका बच्चा किंग खान के ममी लुक को देखकर बहुत ज्यादा डर गया था, लेकिन इसके बावजूद वह फिल्म को देखने के लिए जरूर जाएंगे।

अपने फैन की इस बात का जवाब शाह रुख खान ने कुछ अंदाज में दिया कि फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थके। शाह रुख ने फैन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "माफ कीजिएगा, लेकिन ये फिल्म बिल्कुल भी डरावनी नहीं है। आप अपने बच्चे को ये फिल्म जरूर दिखाएं"।

एटली की फिल्म में शाह रुख खान के अलग-अलग अवतार

शाह रुख खान को इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। उन्होंने बड़े पर्दे पर रोमांस से लेकर एक्शन और नेगेटिव किरदार तक निभाए हैं। खास बात ये है कि शाह रुख खान को हर रूप में उनके फैंस का प्यार मिला है।

साउथ स्टार एटली की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में किंग खान कई अलग-अलग रूप में नजर आएंगे। शाह रुख खान इस फिल्म में नयनतारा के साथ रोमांस फरमाते हुए दिखेंगे ही, लेकिन इसी के साथ वह भरपूर एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा बॉल्ड लुक के साथ शाह रुख खान का विलेन रूप भी फैंस को देखने को मिलेगा। 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म 'जवान' में दीपिका पादुकोण भी कैमियो करती हुई दिखाई देंगी।