Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने फैन से पूछा 'खाना भेज दोगे क्या?', डिनर लेकर हाजिर हुए स्विगी वाले, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Shah Rukh Khan शाह रुख खान को पूरी दुनिया प्यार करती है। किंग खान के नाम से मशहूर शाह रुख अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी फेमस हैं। हाल ही में उन्होंने आस्क एसआरके सेशन रखा जिसमें उन्होंने सवालों के मजेदार जवाब दिए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 13 Jun 2023 09:55 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan and Swiggy

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अच्छी अदाकारी के साथ ही हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर ही ट्विटर पर फैंस को उनके सवालों के जवाब के लिए कुछ ऐसे जवाब देते हैं, जिसे जानने के बाद सभी की हंसी छूट जाती है। हाल ही में उन्होंने 15 मिनटा का आस्क एसआरके सेशन रखा, जिसमें उन्होंने न सिर्फ सवालों के जवाब दिए, बल्कि खुद भी सवाल पूछे।

शाह रुख ने दिया मजेदार जवाब

शाह रुख सिर्फ रोमांस और एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपने गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं। हमेशा आस्क एसआरके सेशन में फैंस के मजेदार सवालों के चटपटे जवाब देने वाले शाह रुख ने इस बार भी ऐसा ही किया है। हाल ही में शाह रुख ने ट्विटर पर फैंस से गुफ्तगू की। यह बातचीत इतनी निराली थी कि सेशन का अंत होते-होते स्विगी वाले किंग खान के लिए खाना लेकर पहुंच गए।

शाह रुख के घर पहुंचे स्विगी वाले

दरअसल, एक फैन ने शाह रुख से खाने को लेकर सवाल पूछा लिया। उसे पूछा 'खाना खाया क्या भाई?' इस पर किंग खान ने भी मजाकिया अंदाज में लिखा, 'क्यों भाई स्विगी से हो...भेज दोगे क्या?' बस फिर क्या था। शाह रुख का इतना ही कहना था और उनके घर पर एक से बढ़कर एक लजीज चीजें लेकर स्विगी वाले हाजिर हो गए।

स्विगी ने शेयर की ये तस्वीर

जब शाह रुख ने एक फैन ने खाने के बारे में पूछा, तो उस पर मिले जवाब में वह किंग खान को खाना भेज पाया या नहीं, लेकिन स्विगी की जरूर चांदी हो गई। स्विगी ने एक अन्य ट्वीट में अपने कुछ डिलीवरी ब्वॉज की तस्वीर ट्वीट की और लिखा, 'हम स्विगी वाले हैं, और हम डिनर लेकर आए हैं।' डिलीवरी ब्वॉयज की फोटो मन्नत के बाहर खींची गई है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

स्विगी डिलीवरी ब्वॉयज की यह तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिए। एक ने लिखा, 'और गार्ड ने बाहर से ही भगा दिया होगा।' एक यूजर ने लिखा, 'डिनर के लिए इतने सारे लोग? भंडारे का खाना ऑर्डर किया क्या?'

एक फैन ने तो यह तक कमेंट किया, 'बादशाह अकेले नहीं खाता, औरों को भी खिलाता है।'