Move to Jagran APP

AskSRK: फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए शाह रुख खान से ऐसी डिमांड, एक्टर बोले- 'तो तेरा पत्ता साफ हो जाएगा'

AskSRK शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan ) ने बुधवार शाम अपने वक्त से फैंस के लिए कीमती वक्त निकाला और ASKSRK सेशन रखा । इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालों का जवाब दिए । इस बीच एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किंग खान से सवाल किया जिसका जवाब भी एक्टर ने काफी मजेदार दिया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 27 Sep 2023 07:32 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh khan ASKSRK, ASKSRK Session Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। AskSRK: शाह रुख खान की फिल्म इस साल की दूसरी फिल्म जवान इस महीने की सात तारीख को रिलीज हुई थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही है। देश भर के अलावा ये फिल्म विदेशों में भी छाई हुई है। मूवी ने अब तर 1000 करोड़ से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में अब बुधवार को जवान एक्टर शाह रुख खान ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर फैंस के साथ बातचीत की।

यह भी पढ़ें- ASKSRK: 'मुझे गाली दो'...शाहरुख खान से फैन ने की अजीब डिमांड, किंग खान ने पूरी की इच्छा !

मेरा रिश्ता लेके जाओ सर- फैन

शाह रुख खान ने बुधवार शाम अपने वक्त से फैंस के लिए कीमती वक्त निकाला और ASKSRK सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालों का जवाब दिए। इस बीच एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किंग खान से सवाल किया और बोले, सर मुझे मेरी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करनी है उनके घर आप मेरा रिश्ता लेके जाओ PLzzz। शाहरुख ने इस फैन को जवाब में लिखा, भाई तेरी मुश्किलें और बढ़ जाएंगी। मैं गया तो तेरा पत्ता साफ।

डंकी की रिलीज डेट पर बोले किंग खान

इसके अलावा शाह रुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी की भी कई जानकारी दी। एक फैन ने एक्टर की आने वाली फिल्म 'डंकी' की रिलीज को लेकर सवाल किया तो शाह रुख ने कहा- 'डंकी' की रिलीज डेट फिक्स्ड ही है और क्या करूं माथे पे गुदवा लूं।

कब रिलीज होगी डंकी

शाह रुख खान पठान और जवान के बाद अब फिल्म डंकी में नजर आएंगे। इस मूवी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा और संजना सांघी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Dunki की रिलीज डेट को लेकर फैन ने शाह रुख खान से पूछा सवाल, Jawan एक्टर ने मजेदार रिप्लाई से कर दी बोलती बंद