Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan की सक्सेस मीट पर दिल खोलकर बोले Shah Rukh Khan, रिक्रिएट किया 'बाप-बेटे' वाला डायलॉग, बजीं जमकर सीटियां

Jawan Success Meet शाह रुख खान स्टारर फिल्म जवान ने सक्सेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। एक महीने के अंदर ही फिल्म ने 500 करोड़ के पार कमाई कर ली है। हाल ही में जवान की सक्सेस मीट आयोजित हुई जहां किंग खान बॉलीवुड के प्रति अपने प्यार और फिल्म के मजेदार डायलॉग्स रिक्रिएट किये। देखिए SRK के वीडियोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 03 Oct 2023 11:39 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan ने जवान की सक्सेस मीट में फैंस से की बात। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan At Jawan Success Meet: एटली कुमार द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' (Jawan) ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछा छोड़ दिया। दुनियाभर में फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ग्रैंड सक्सेस के बीच मुंबई में 'जवान' के लिए एक इवेंट का इंतजाम किया गया, जहां शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) रौनक बढ़ाने पहुंचे।

'जवान' की सक्सेस मीट में पहुंचे शाह रुख खान ने अपने चाहने वालों से मुलाकात की और दिल खोलकर बात की। यही नहीं, लेट आने के चलते उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी और लेट आने की वजह से मुसीबत में पड़े किंग खान को एक किस्सा भी याद आया, जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming की स्क्रीनिंग पर बजे ढोल-नगाड़े, आदित्य रॉय-अनन्या पांडे समेत इन सितारों ने जमाया रंग

शाह रुख खान ने लेट होने पर बताया किस्सा

शाह रुख खान ने कहा कि एक बार वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लेट हो गए थे। इस बात से गुस्साए एक जर्नलिस्ट ने शाह रुख खान के लेट आने पर एक आर्टिकल लिख दिया था और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। किंग खान ने कहा था कि उस वक्त तो वह किसी वजह से लेट हुए थे, लेकिन इस बार कोई वजह नहीं थी। उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें पता था कि लेट होने पर फैंस उन्हें माफ कर देंगे, क्योंकि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं।

शाह रुख खान ने रिक्रिएट किये जवान के फेमस डायलॉग

शाह रुख खान ने स्टेज पर 'जवान' मूवी के कई डायलॉग्स भी रिक्रिएट किये। उन्होंने 'बाप-बेटे' और 'मां' पर डायलॉग बोला। उन्होंने विक्रम राठौड़ के अंदाज में बाप-बेटे वाले डायलॉग को बेटी के साथ जोड़ते हुए कहा- 'बेटी की तरफ आंख उठाने से पहले बाप से बात कर।' उन्होंने ये भी कहा कि हर किसी को लड़कियों और महिलाओं की रिस्पेक्ट करनी चाहिए।

शाह रुख खान ने आजाद राठौड़ का डायलॉग भी रिक्रिएट किया। उन्होंने आजाद के अंदाज में कहा, 'मैं कौन हूं कौन नहीं। पता नहीं। मां को किया वादा हूं या अधूरा एक इरादा हूं। गलत क्या, सही क्या। मैं पुण्य हूं या पाप हूं। ये खुद से पूछना, क्योंकि मैं भी...।' शाह रुख के इन डायलॉग्स पर जमकर सीटियां बजीं और हूटिंग हुई।

जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाह रुख, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अब तक 614 करोड़ के पार कमाई कर ली है। वर्ल्डवाइड कारोबार 1095 करोड़ तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj की रिलीज से पहले Akshay Kumar को याद आया जसवंत गिल से बातचीत का किस्सा, जानें क्या बोले एक्टर