Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या शाह रुख खान से घर के काम करवाती हैं गौरी?' यूजर ने पूछा टेढ़ा सवाल, पढ़िए- किंग खान का धांसू जवाब

Shah Rukh Khan Gauri Khan Question शाह रुख खान की फिल्म जवान का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मगर किंग खान को जिस फिल्म का इंतजार है वो है- द आर्चीज। इस फिल्म से उनकी बिटिया सुहाना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 12 Jun 2023 06:49 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Befitting Reply To Twitter User Who Asks A Question. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Gauri Khan Ask Session: शाह रुख खान इंडस्ट्री के उन चंद कलाकारों में गिने जाते हैं, जो अपनी हाजिरजवाबी से दिल जीत लेते हैं। शाह रुख कड़वी लगने वाली बातों का भी इस तरह ह्यूमर में लिपटा जवाब देते हैं कि सुनने वाले को भी बुरा नहीं लगता और बात भी पूरी हो जाती है।

किंग खान का यह अंदाज अक्सर सोशल मीडिया में सामने आता है, जब वो अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ इंटरेक्शन करते हैं। सोमवार को शाह रुख ने अचानक अपने फैंस को 15 मिनट के आस्क सेशन के लिए आमंत्रित किया। शाह रुख के बुलावे पर फैंस ने सवाल दागने शुरू कर दिये।

क्या गौरी करवाती हैं घर के काम?

एक फैन ने किंग खान से पूछा- यह हमेशा आपके पास बस 15 मिनट ही क्यों होते हैं, भाभी जी घर का काम आप से ही करवाती हैं क्या? इस सवाल पर शाह रुख ने लिखा- बेटा, अपनी कहानी हमें ना सुना, जा घर की साफ-सफाई कर। 

शाह रुख ने इस साल की शुरुआत में आयी अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करने के लिए लगातार आस्क सेशन आयोजित किये थे और तब से कुछ दिनों के अंतराल पर वो अपने फैंस के बीच पहुंच जाते हैं। कुछ और यूजर्स ने शाह रुख से उनकी निजी जिंदगी और आने वाली फिल्म जवान से संबंधित सवाल पूछे। 

क्यों धीमी है जवान के प्रमोशंस की रफ्तार?

एक फैन ने लिखा- जवान का ट्रेलर कब आएगा सर? और मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि जवान का ज्यादा प्रमोशन नहीं किया जा रहा। इसके जवाब में शाह रुख ने लिखा- आप जवान के बारे में पूछ रहे, यह इस बात का प्रमाण है कि फिल्म का प्रमोशन हो रहा है। 

सुहाना खान के डेब्यू पर कैसी हैं फीलिंग्स?

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इसका नया पोस्टर सोमवार को नेटफ्लिक्स ने जारी किया। यूजर ने शाह रुख से जब इस बारे में पूछा कि एक पिता के तौर पर उन्हें कैसा महसूस होता है? इस पर उन्होंने लिखा- पिता के तौर पर झुकाव और उत्साह हमेशा रहेगा, लेकिन जोया अख्तर की फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

इस साल शाह रुख की एक ही फिल्म पठान रिलीज हुई है, जो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो चुकी है। शाह रुख की इस साल दूसरी रिलीज 'जवान' होगी, जो 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। एटली निर्देशित यह एक्शन फिल्म है। नयनतारा फीमेल लीड रोल में हैं। जवान पहले 2 जून को आने वाली थी, लेकिन यह स्थगित कर दी गयी।


अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

7 सितम्बर, 2023

एटली

नेटफ्लिक्स

इंटीरियर डिजाइनिंग