Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने KIFF 2022 में दी बंगाली में स्पीच, कहा- खराब लगे तो रानी मुखर्जी को करना ट्रोल

Shah Rukh Khan Bengali Speech शाह रुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में बंगाली में स्पीच दी है। इस अवसर पर उन्होंने रानी मुखर्जी को बंगाली सिखाने का श्रेय दिया है। उन्होंने पठान के गाने पर भी बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 09:22 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Bengali Speech: शाह रुख खान ने बंगाली में स्पीच दी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Bengali Speech: शाह रुख खान ने बंगाली में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्पीच दी है। इस अवसर पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी स्पीच रानी मुखर्जी ने लिखी हैं जो कि दर्शक दीर्घा में बैठी थी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनकी बंगाली वहां बैठे दर्शकों को पसंद नहीं आई तो वह इसके लिए रानी मुखर्जी को ट्रोल करें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर दर्शकों को उनकी बंगाली पसंद आई तो शाबाशी उन्हें मिलनी चाहिए। 

शाह रुख खान ने गाने बेशरम रंग पर हुए बवाल पर भी प्रतिक्रिया दी है

शाह रुख खान ने इस कार्यक्रम में फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग पर हुए बवाल पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, 'चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन मैं पॉजिटिव बना रहूंगा।' शाहरुख खान ने इस अवसर पर दर्शकों से बात करते हुए बंगाली में स्पीच भी दी। शाह रुख खान कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 का शुभारंभ करने पहुंचे थे। यह कार्यक्रम 15 दिसंबर से 22 दिसंबर तक चलने वाला है। इसमें उनके अलावा अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और सौरव गांगुली भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Avatar 2 India Box Office: अवतार 2 की 3 मल्टीप्लेक्सेस में बिकी 2 लाख 75 हजार टिकटें, बंपर ओपनिंग का अनुमान

— Samina ✨ (@SRKsSamina_) December 15, 2022

शाह रुख खान की बंगाली स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

शाह रुख खान की स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक फैन ने लिखा है, 'मुझे पता नहीं क्या ज्यादा अच्छा लग रहा है शाह रुख खान की बंगाली स्पीच या शाह रुख खान और रानी मुखर्जी की मस्ती।' वीडियो में शाह रुख खान बता रहे हैं, 'मैं कोलकाता आकर बहुत खुश हूं। थोड़े समय के बाद हमारी मुलाकात हो रही है। मैं पसंदीदा और खूबसूरत रानी मुखर्जी से भी मिलकर काफी खुश हूं।' शाह रुख खान की बंगाली सुनकर रानी मुखर्जी भी स्माइल करने लगती है। शाह रुख खान की स्पीच सुनकर वहां बैठे फैंस भी उनका मनोबल बढ़ाते नजर आए।

— ANI (@ANI) December 15, 2022

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row: 'बेशरम रंग' विवाद पर बोले शाह रुख खान, सोशल मीडिया से बढ़ती है नेगेटिविटी

शाह रुख खान की फिल्म पठान को बॉयकाट करने की मांग टि्वटर पर ट्रेंड कर रही है

शाह रुख खान की फिल्म पठान को बॉयकाट करने की मांग टि्वटर पर ट्रेंड कर रही है। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी।