Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan Birthday: जब सुपरस्टार होते हुए भी जमीन पर सोते थे शाह रुख खान, सेट पर ही जमा लिया था डेरा

When Shah Rukh Khan Used To Sleep On Floor बॉलीवुड के किंग खान बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बीच शाह रुख खान से जुड़ा एक नया किस्सा सामने आया है। जब सुपरस्टार्स होते हुए भी उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 04:36 PM (IST)
Hero Image
When Shah Rukh Khan Used To Sleep On Floor, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। When Shah Rukh Khan Used To Sleep On Floor: शाह रुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहलाते हैं, लेकिन सुपरस्टार बनने के लिए उन्हें स्ट्रगल भी खूब किया है। शाह रुख आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी सामने आई है, जब स्टार होने के बावजूद शाह रुख को जमीन पर सोना पड़ता था।

सेट को ही बना लिया था बिस्तर

सिंगर आदित्य नारायण ने शाह रुख खान संग फिल्म परदेस में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था। अब सिंगर ने अपने नए इंटरव्यू में शाह रुख से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने बताया कि शूटिंग के दौरान शाह रुख खान वैनिटी वैन न होने पर क्या करते थे। आदित्य ने कहा, "जब हम परदेस की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शाह भाई पहले से ही सुपरस्टार थे। मुझे याद वह उस वक्त एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जब उनकी वैनिटी वैन तैयार नहीं होती थी तो वह सेट पर आते थे। वह कमरे के एक कोने को चुनते थे, वहां पर अपना बैग रखते थे और जमीन पर कपड़े बिछाकर सो जाते थे। अपने काम को लेकर वह कमिटेड थे। न कोई शिकायत करते थे और ना ही कोई घमंड था उनमें।"

क्रेजी फीमेल फैंस से यूं किया डील

आदित्य ने बात को आगे बढ़ाते हुए एक और मजेदार किस्सा बताया कि वह अपने क्रेजी फीमेल फैंस से खुद को कैसे बचाते थे। सिंगर ने कहा, "मुझे याद है कि वह पैक अप का दिन था। हम मैसूर में फिल्म का शेड्यूल पूरा करने के लिए गए थे, जिसके बाद बैगलूरू के एक होटल में रैप-अप पार्टी थी। उस क्लब में कई सारी खूबसूरत औरतें थीं। मैं और शाह रुख डांस कर रहे थे। मैं यह सीन कभी नहीं भूल सकता। वहां पर कुछ खूबसूरत औरतें शाह रुख पर फिदा थीं, खुद को उन पर न्यौछर करने को तैयार थीं, वह शाह रुख के साथ डांस करना चाहती थीं, लेकिन वह उन सभी औरतों को बुरी तरह इग्नोर कर मेरे साथ ही डांस करते रहें। हमने कुछ घंटो तक डांस किया, हमारे पास परदेस की शूटिंग के दौरान की कई सारी अच्छी यादें हैं।"