Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan Birthday: शाह रुख से मिलने लंदन से आई उनकी फीमेल फैन, घर के बाहर घंटों किया इंतजार

Shah Rukh Khan Birthday fan travelled from England to Mumbai on his 57th birthday सोशल मीडिया पर शाह रुख की एक विदेशी फैन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बताते हुए दिख रही हैं कि एक्टर से मिलने वह लंदन से आई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 06:33 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Birthday fan travelled from England to Mumbai on his 57th birthday, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Birthday fan travelled from England to Mumbai on his 57th birthday: शाह रुख खान के जन्मदिन पर फैंस के उनके लिए दीवानगी देखते ही बन रही है। एक्टर को विश करने के लिए उनके फैंस आधी रात से उनके घर के बाहर जमा हैं। दिन खत्म होने को आया है, लेकिन भीड़ कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है। अलग-अलग राज्यों से आए उनके फैंस मन्नत के बाहर परेड कर रहे हैं। वहीं एक फैंन तो शाह रुख से मिलने के लिए सीधे इंग्लैंड से आई।

लंदन से मुंबई आई फैन

सोशल मीडिया पर शाह रुख खान के बंगले मन्नत के बाहर की कई सारी वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें फैंस किंग खान के घर के बाहर डेरा जमाए बैठे हैं। इनमें शाह रुख की एक अनोखी फीमेल फैन भी शामिल है, जो उनके लिए सीधे लंदन से आई है। वीडियो में पैपराजी के पूछ जाने पर फैन बता रही है कि वह शाह रुख खान के लिए इंग्लैंड से सीधे मुंबई आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाह रुख ने फैंस का किया शुक्रिया

फैंस का प्यार देखते हुए शाह रुख खान रात को घर के बाहर फैंस से मिलने आए थे और बर्थडे विश करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा। शाह रुख से मिलने के बाद भी जब उनके घर के बाहर से फैंस का जमावड़ा कम नहीं हुआ तो वह शाम को एक बार फिर फैंस से मिलने के लिए बाहर आए और इतने सारे प्यार, सम्मान के लिए आभार जताया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पठान का जारी हुआ टीजर

बता दें कि शाह रुख खान ने अपने बर्थडे पर फैंस का इंतजार खत्म करते हुए आज फिल्म पठान का टीजर जारी किया है। पठान साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। पठान में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। पठान के अलावा उनके पास साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और राज कुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी है। जवान में वह नयनतारा और फातिमा शेख के साथ नजर आएंगे, जबकि डंकी में शाह रुख के साथ तापसी पन्नू दिखेंगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)