Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: एटली के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'जवान' का लेटेस्ट सॉन्ग, शाह रुख खान ने बर्थडे विश कर शेयर किया वीडियो

Jawan Latest Song साउथ सिनेमा के डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान ने दुनियाभर में शानदार कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है। आज जवान डायरेक्टर एटली अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में एटली के बर्थडे के मौके पर शाह रुख खान ने शुभकामनाएं दी हैं और जवान फिल्म के एक लेटेस्ट सॉन्ग का वीडियो रिलीज किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 05:47 PM (IST)
Hero Image
एटली के बर्थडे पर जवान का लेटेस्ट सॉन्ग हुआ लॉन्च (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Khan On Atlee Birthday Jawan New Faraatta Song: 'जवान' फिल्म डायरेक्टर एटली 21 सितंबर यानी आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम फिल्मी सितारे एटली को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस मामले में भला शाह रुख खान कैसे पीछे रह सकते थे।

शाह रुख ने सोशल मीडिया पर एटली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इतना ही नहीं 'जवान' निर्देशक के बर्थडे को खास बनाने के लिए किंग खान ने फिल्म एक लेटेस्ट सॉन्ग वीडियो भी रिलीज किया है।

शाह रुख खान ने एटली को किया बर्थडे विश

'जवान' डायरेक्टर एटली के जन्मदिन के मौके पर शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग 'फर्राटा' रिलीज किया। इसके साथ किंग खान ने लिखा है-

''दीपिका पादुकोण के साथ एक और शानदार गाना करने का काम पूरा हुआ। लेकिन एटली की तरह इस लव सॉन्ग जैसा कोई और नहीं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त, पहली मुलाकात और पहला प्यार का एहसास है फर्राटा। इस गाने के लिए आपका बहुत धन्यवाद।''

Thank u for this #Faraatta of a song… To first meetings, first love, that Faraatta feeling!#Faraatta (Hindi), #Pattasa (Tamil),#Galattapic.twitter.com/qb4IsEcV9u— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 21, 2023

इस तरह से शाह रुख खान ने 'जवान' के नए सॉन्ग 'फर्राटा' को लॉन्च करते हुए एटली को जन्मदिन की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर सामने आते ही 'जवान' के इस लेटेस्ट सॉन्ग को फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है।

'जवान' ने की ताबड़तोड़ कमाई

एटली की फिल्म 'जवान' ने सफलता का एक नया अध्याय लिखा है। शाह रुख खान, नयनतारा और दीपिका पादुकोण जैसे तमाम फिल्मी सितारों से 'जवान' इन दिनों फैंस की फेवरेट बनी हुई है, जिसके चलते फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में हर रोज इजाफा हो रहा है।

गौर करें 'जवान' के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की और तो रिलीज के 14 दिनों के अंतर्गत अब तब भारत में सभी भाषाओ में शाह रुख की इस मूवी ने 520 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- इस गाने ने शुभ को बनाया स्टार, जानिए कौन हैं ये पंजाबी सिंगर जिस पर लगा खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप