Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: शाह रुख खान ने फैंस के लिए बुक किया फाइव स्टार होटल, वजह जान खुश हो जाएगा दिल

Shah Rukh Khan books five star hotel for his fans शाह रुख खान इन दिनों शूटिंग के लिए तमिल नाडु गए हुए हैं। जहां उनसे मिलने कुछ फैंस पहुंच गए लेकिन बिजी होने के कारण वह मिल तो नहीं पाए लेकिन जो किया वह दिल जीत लेने वाला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 15 Oct 2022 03:02 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan books five star hotel for his fans, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan books five star hotel for his fans: शाह रुख खान और उनके फैंस के बीच एक कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। एक ओर किंग खान के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, तो दूसरी ओर शाह रुख भी फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़तें। अब एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 15 Box Office:15वें दिन ही ऋतिक-सैफ की फिल्म की हालत हुई पतली, कमाई सुन रह जाएंगे हक्के-बक्के

शाह रुख खान ने यूं जीता फैंस का दिल

शाह रुख खान इन दिनों फिल्म जवान की शूटिंग करने के लिए तमिल नाडु गए हैं। जहां उनसे मिलने कुछ फैंस पहुंच गए। जब शाह रुख को यह बात पता चली तो उन्होंने तुरंत अपनी मैनेजमेंट टीम से बात करके उनके लिए एक फाइव स्टार बुक किया और अपने आने तक उन्हें वहां रुकने के लिए। शाह रुख खान की इस दरियादिली की भनक जैसे ही फैंस को लगी वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

शाह रुख खान की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें से एक है यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इसके अलावा उनके पास साउथ के निर्देशक एटली की अगली फिल्म जवान भी है। इस फिल्म में वह सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ नजर आएंगे। हाल ही में शाह रुख ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया था। जो फिल्मकार राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म डंकी है। यह राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म होगी। डंकी में किंग खान के साथ तापसी पन्नू और दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Release Date: ईद नहीं इस खास दिन पर रिलीज होगी टाइगर 3, दिवाली पर सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)