Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRK On Alia Bhatt: नेशनल अवॉर्ड्स मिलने पर आलिया भट्ट को शाह रुख खान दी बधाई, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

Shah Rukh Khan On Alia Bhatt हाल ही में आलिया भट्ट को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया है। इस पर हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों ने उन्हे मुबारकबाद दी। इस बीच अब एक्ट्रेस के डियर जिंदगी को-स्टार शाह रुख खान ने उन्हें बधाई दी है। इसके साथ ही शाह रुख ने आलिया के लिए बड़ी बात लिख दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 26 Aug 2023 08:48 PM (IST)
Hero Image
आलिया को लेकर शाह रुख ने कही ये बात (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Khan On Alia Bhatt National Film Awards: बीते 23 अगस्त को समाप्त हुए नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2023 में आलिया भट्ट को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए आलिया को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया।

इसको लेकर तमाम फिल्मी सितारों ने एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच 'जवान' फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने आलिया भट्ट को बधाई देते हुए बड़ी बात कही है।

शाह रुख ने आलिया को दी बधाई

शाह रुख खान ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के तमाम सवालों का दिल खोलकर जवाब दिया। इस ट्विटर सेशन में एक फैन ने शाह रुख खान से पूछा है कि- ''सर आपकी लिटिल वन आलिया भट्ट को पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर क्या आपको गर्व महसूस हो रहा है।''

इस सवाल का जवाब देते हुए शाह रुख ने लिखा है कि- ''हां उसके लिए बहुत खुशी है और अन्य सभी विजेताओं को भी बधाई।'' इस तरह से आलिया के 'डियर जिंदगी' को-स्टार शाह रुख ने एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर अपना रिएक्शन दिया है।

मालूम हो कि इस बार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में आलिया के अलावा कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस और साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा-द राइज' के लिए बेस्ट एक्टर चुना गया। खास बात ये है कि इन तीनों ही कलाकारों ने पहली बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीता है।

'डियर जिंदगी' में बनी थी शाह रुख और आलिया की जोड़ी

साल 2016 में डायरेक्टर गौरी शिंदे की फिल्म 'डियर जिंदगी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाह रुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी एक साथ दिखाई दी थी। 'डियर जिंदगी' में आलिया ने एक न्यू फिल्ममेकर कायरा का किरदार अदा किया था,

जबकि शाह रुख ने कायरा के मनोवैज्ञानिक डॉक्टर जहांगीर की भूमिका को बखूबी निभाया था। आलम ये रहा कि बॉक्स ऑफिस पर आलिया और शाह रुख की ये फिल्म सफल साबित हुई।