Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: साउथ की बड़ी फिल्म लगी शाह रुख खान के हाथ, इस मोस्ट पॉपुलर एक्टर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन?

शाह रुख खान के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं। इस बीच खबर आई है कि शाह रुख खान के हाथ साउथ की एक बड़ी फिल्म लगी है। शाह रुख खान इस फिल्म में साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे जिनका हिंदी बेल्ट में भी जबरदस्त दबदबा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Feb 2024 01:19 PM (IST)
Hero Image
साउथ की बड़ी लगी शाह रुख खान के हाथ? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जवान, पठान और डंकी के साथ बैक-टू-बैक तीन सुपरहिट फिल्म देने के बाद शाह रुख खान चर्चा में बने हुए है। फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं। इस बीच खबर आई है कि शाह रुख खान के हाथ साउथ की एक बड़ी फिल्म लगी है।

शाह रुख खान इस फिल्म में साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे, जिनका हिंदी बेल्ट में भी जबरदस्त दबदबा है।

यह भी पढ़ें- The Bull: सलमान खान ने 'द बुल' के लिए शुरू की तैयारी, वायरल हुई भाईजान के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें?

किस फिल्म में नजर आएंगे किंग खान ?

केजीएफ के रॉकी भाई फिल्म टॉक्सिक के साथ थिएटर्स में धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है। इस बीच अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यश की टॉक्सिक में शाह रुख खान भी शामिल होंगे।

 फुल ऑन एक्शन फिल्म

टॉक्सिक गैंगस्टर बेस्ड एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस साल की शुरुआत में मेकर्स ने शाह रुख खान को फिल्म के लिए अप्रोच किया। टॉक्सिक में शाह रुख खान को एक्सटेंडेड कैमियो ऑफर किया गया है, जो सिर्फ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए नहीं होगा।

दमदार होगा किरदार

रिपोर्ट के अनुसार, टॉक्सिक में मेकर्स शाह रुख खान के लिए एक दमदार किरदार की तैयारी कर रहे हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि शाह रुख खान उन्हें निराश नहीं करेंगे। अब एक्टर ने टॉक्सिक के लिए हां कहा या नहीं ये तो वक्त के साथ ही पता चलेंगा। फिलहाल मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा, एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की चेतावनी

यश का स्टारडम

यश कन्नड़ के पॉपुलर स्टार हैं। फिल्म केजीएफ और केजीएफ 2 ने उन्हें पैन इंडिया स्टार बना दिया। लोगों को उनका रॉकी भाई का किरदार बेहद पसंद आया था। ऐसे में अब एक्टर फिल्म टॉक्सिक लेकर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जो आते ही चर्चा में छा गया। अब फैंस टॉक्सिक की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।