Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhana Khan एक्टिंग के अलावा इस फील्ड में भी करेंगी डेब्यू, शाह रुख की लाडली ने की बड़ी घोषणा

Suhana Khan Debut अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान जल्द ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह जल्द ही जोया अख्तर की Netflix पर रिलीज हो रही फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू कर रही हैं। अब हाल ही में सुहाना ने बताया कि वह एक्टिंग के अलावा एक और फील्ड में कदम रख रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
एक्टिंग के अलावा इस फील्ड में सुहाना खान रखेंगी कदम / फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान के दोनों बच्चे सुहाना खान और आर्यन इंडस्ट्री में अपना नया सफर शुरू करने के लिए एकदम तैयार हैं। एक तरफ जहां Aryan Khan एक्टिंग से दूर बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं, तो वहीं अपने पिता के नक्शे-कदम फॉलो करते हुए सुहाना खान बतौर अभिनेत्री अपना डेब्यू करेंगी।

अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' में अपनी अभिनय कला दिखाएंगी। अब हाल ही में सुहाना खान ने अपने फैंस को बताया कि वह सिर्फ एक एक्टर के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक सिंगर के तौर पर भी अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं।

सुहाना खान ने फैंस को दिया ये बड़ा सरप्राइज

सुहाना खान की एक्टिंग की एक झलक तो ऑडियंस उनकी वायरल क्लिप्स में भी देख चुके हैं, लेकिन शायद ये पहली बार होगा, जब फैंस उन्हें गाना गाते हुए देखेंगे। सोमवार को सुहाना खान ने अपने सिंगिंग फील्ड में डेब्यू की जानकारी खुद अपने चाहने वालों के साथ शेयर की।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan पर बुरी तरह से बरसे यूजर्स, लिखा- शाह रुख भाई प्लीज इन्हें घर पर रखो

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी द आर्चीज में सुहाना खान एक्टिंग का जलवा तो बिखेरेंगी ही, लेकिन पहली ही फिल्म में उन्हें ये भी मौका मिला है कि वह अपना सिंगिंग टैलेंट फैंस को दिखा सकें। उन्होंने 'द आर्चीज' के एक गाने 'जब तुम ना थी' का पोस्टर शेयर किया। इस गाने को शाह रुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी ने खुद अपनी आवाज में गाया है।

सुहाना खान ने फैंस से की ये गुजारिश

सुहाना खान ने इस गाने का पोस्टर फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, "मैंने अपना पहला गाना गाया है। जोया अख्तर और शंकर महादेवन मेरे साथ इतना सब्र रखने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। प्लीज इसको दयालुता के साथ सुने।

आपको बता दें कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ओटीटी पर रिलीज होने वाली 'द आर्चीज' में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। द आर्चीज 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: The Archies के इवेंट में Suhana Khan और Agastya Nanda की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल, रोमांटिक डांस Video वायरल