Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां गौरी और पिता Shah Rukh Khan के नक्शे कदम पर Suhana Khan, 23 साल की उम्र में खरीदी करोड़ों की प्रोपर्टी

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म द आर्चीज के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रख लिया है। फिल्मों के अलावा इस समय सुहाना का इन्वेस्टमेंट की दुनिया में छाया हुआ है हाल ही में उन्होंने एक प्रोपर्टी में इन्वेस्ट किया है जिसकी कीमत करोड़ों की बताई जा रहा है। आइए इसके बारे में थोड़ा डिटेल्स में जानते है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 23 Feb 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
सुहाना खान ने खरीदी प्रोपर्टी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुहाना खान की पहचान अब सिर्फ शाह रुख खान की बेटी ही नहीं बल्कि बी टाउन एक्ट्रेस के तौर भी बन गई है। डायरेक्टर जोया अख्तर की ओटीटी फिल्म द आर्चीज के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं सुहाना का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है,

जिसकी वजह उनके जरिए खरीदी गई करोड़ों रुपये की प्रोपर्टी बताई जा रही है। खबर है कि मुंबई के निकट अलीबाग इलाके में शाह रुख खान की बेटी ने नई संपत्ति खरीदी है। 

छोटी सी उम्र में सुहाना का बड़ा कारनामा

गौरी खान और शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खान की उम्र 23 साल है और इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने बड़ा कारनाम कर डाला है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सुहाना ने मुंबई के पास अलीबाग में एक करोड़ों कीमत वाली प्रोपर्टी को खरीदा है।

मिली जानकारी के मुताबिक अलीबाग के रिहाइशी इलाके में मौजूद इस जगह की कीमत 12.91 करोड़ बताई जा रही है, जिसकी जगह करीब 7 हजार 820 स्क्वायर मीटर में फैली हुई है। इस संपति को खरीदने के लिए सुहाना ने स्टाम्प ड्यूडी के रूप में 77 लाख से ज्यादा की रकम को अदा किया है।

इस तरह से सुहाना खान ने इन्वेस्टमेंट की दुनिया में बड़ी कामयाबी हासिल की है। मालूम हो कि सुहाना से पहले अलीबाग के इस इलाके में उनके पिता शाह रुख खान की भी प्रोपर्टी है। फैंस का मानना है कि एक बेटी होने के नाते इस काम से सुहाना ने अपने पिता के गर्व महसूस कराया है। 

द आर्चीज से सुहाना ने जीता सबका दिल

बीते साल 7 दिसंबर को सुहाना खान के डेब्यू ओटीटी फिल्म द आर्चीज को रिलीज किया गया। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इसे स्ट्रीम किया। इस फिल्म में वेरोनिका लॉज के किरदार में सुहाना ने शानदार अदाकारी से हर किसी की दिल जीता। उम्मीद है कि आने वाले समय में सुहाना खान अन्य मूवीज में नजर आएं। 

ये भी पढ़ें- Gauri Khan: मुंबई के पॉश इलाके में गौरी खान ने खोला महल जैसा रेस्तरां, लॉन्च पर लगा बॉलीवुड सितारों का मेला