Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhana Khan भाई आर्यन के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, पतली कमर ने खींचा सभी का ध्यान, देखें वायरल वीडियो

Suhana Khan Viral Video फिल्म अभिनेता शाह रुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों काफी खुश लग रहे थे। वहीं सुहाना खान काफी हॉट लग रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 09 Oct 2022 06:24 PM (IST)
Hero Image
Suhana Khan Viral Video: सुहाना खान का वीडियो वायरल हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Suhana Khan Video: आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। इस अवसर पर दोनों कैजुअल लुक में नजर आए, जहां आर्यन खान ने वाइट कलर के शूज, ब्लैक कलर की पैंट और एक टी-शर्ट पहन रखी थी। वहीं सुहाना खान ने क्रॉप ब्रॉलेट और जैकेट पहन रखी थी। इसमें उनकी पतली कमर भी नजर आ रही थी, जिसने सभी का ध्यान भी खींचा।

सुहाना खान ने क्रॉप ब्रॉलेट और जैकेट पहन रखी थी

आर्यन ने इस अवसर पर मास्क भी लगा रखा था, जहां सुहाना कैमरे की ओर देखकर स्माइल करती नजर आई वहीं आर्यन बहन के साथ चलते हुए नजर आए। सुहाना खान ने वाइट जोगर्स पहन रखी थी। आर्यन खान ने एक बैग और एक गिटार ले रखा था।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor और सुनीता कपूर इजिप्ट में मना रहे हैं वेकेशन, देखें दिलचस्प तस्वीरें

शाह रुख खान और गौरी ने 1991 में शादी की थी

शाह रुख खान और गौरी ने 1991 में शादी की थी। इसके बाद दोनों को 1997 में पहला बच्चा हुआ जबकि सुहाना 2000 में हुई। 2013 में उन्हें एब राम सरोगेसी के माध्यम से हुआ है। आर्यन खान फिल्म राइटर के तौर पर काम कर रहे हैं। जल्द उनका वेब सीरीज डेब्यू भी होगा। वहीं उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। वह जल्द शाह रुख खान के साथ की बिजनेस से जुड़ी चीजों में भी सक्रिय है। इसके पहले उन्होंने बहन सुहाना के साथ आईपीएल ऑक्शन में भी भाग लिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Urfi Javed हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, ट्रोल्स ने कहा,'इस पर लगाओ बैन'

सुहाना खान जल्द फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करेंगी

सुहाना खान जल्द नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करेंगी। इसका निर्देशन जोया अख्तर कर रही है। यह एक कॉमिक्स की एडेप्टेशन है। इस फिल्म में उनके अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की भी अहम भूमिका है। आर्यन खान को हाल ही में एक ड्रग्स मामले में 1 महीने जेल में रहना पड़ा था। वह जमानत पर छूटे है।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)