Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ पार्टी करती नजर आईं Suhana Khan, वायरल हुआ वीडियो

सुहाना खान इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच उन्हें एक पार्टी में देखा गया जहां वो अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ नजर आईं। अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के नाती हैं। दोनों ने साथ में फिल्म द आर्चीज से डेब्यू किया था और इसी के बाद से इनकी डेटिंग की खबरें आने लगी थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 28 Jun 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
सुहाना खान का लंदन में पार्टी करते हुए वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काफी समय से ये अफवाह चल रही है  कि अपनी पहली फिल्म द आर्चीज के बाद से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं। अगस्त्य बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के नाती हैं। जब से मीडिया में ये खबरें आई हैं दोनों को कई बार साथ में पार्टी करते भी देखा गया है।

लंदन में कर रहे थे पार्टी

अब इस बात को और हवा दे दी है लंदन के एक क्लब से वायरल हो रही उनकी तस्वीरों ने। दोनों को लंदन के एक नाइट क्लब में फुल ऑन पार्टी करते देखा गया। बता दें कि सुहाना इस समय किसी फिल्म की शूटिंग को लेकर लंदन में ही हैं। क्लब में ये लोग वेदांत महाजन की बर्थडे पार्टी अटेंड करने गए थे। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो नायसा देवगन भी इस पार्टी का हिस्सा थीं।

सुहाना की आने वाली फिल्म

सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ एक फिल्म लेकर आ रही हैं। फिल्म का नाम किंग है। इस फिल्म को सुजाय घोष डायरेक्ट करेंगे और सिद्धार्थ आनंद को एक्शन सीन्स की जिम्मेदारी मिली है। इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्माण शाह रुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट के साथ किया जाएगा।

— •Just• | viciouslady (@jviciouslady) June 27, 2024

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार, बेटी Suhana Khan संग मैदान पर अजमाए हाथ

वहीं अगस्त्य नंदा जल्द ही धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में दिखाई देंगे। 'इक्कीस' की कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पिता और पुत्र के मार्मिक रिश्ते की कहानी है। अगस्त्य नंदा ने सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की भूमिका निभाई है। वहीं धर्मेंद्र उनके पिता ब्रिगेडियर एम.एल. के किरदार में नजर आएंगे।

कौन हैं अरुण खेत्रपाल

अरुण खेत्रपाल भारतीय सेना में एक बहादुर सेकेंड लेफ्टिनेंट थे, जिन्हें 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में उनकी वीरता के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

यह भी पढ़ें: 'किंग' से Shah Rukh Khan की नई झलक आई सामने, स्पेन से वायरल हो रही इस फोटो ने काटा गदर