Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'पठान' से जुड़ा यह वीडियो, देखते हीं फैंस ने कहा- 'ऐसा नहीं करना चाहिए'

Pathaan शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 02 Jan 2023 03:06 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Shah Rukh Khan and Deepika Padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) की रिलीज में कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट्स भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। लेकिन दर्शकों को इस फिल्म से जुड़ी जिस बात का लंबे समय से इंतजार था, वह पल सामने आ ही गया है। 'बेशर्म रंग' और 'झूमे जो पठान' गाने के बाद दर्शक बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में थे। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसे 'पठान' का ट्रेलर बताया जा रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है।

2023 में रिलीज होगी शाह रुख की 3 फिल्में

शाह रुख खान के फैंस के लिए यह साल किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि किंग खान पूरे चार साल बाद पठान फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस साल उनकी दो और फिल्में 'डंकी' और 'जवान' रिलीज होनी हैं, लेकिन सबसे पहले 'पठान' रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई और विदेशों में इस मूवी को लेकर शानदार रिस्पांस देखने को मिला। जर्मनी में फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में हाउसफुल जा रही है। वहां शो के पहले दिन सभी शो हाउसफुल गए। ऑस्ट्रेलिया में भी फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में हाउसफुल है।

'पठान' को लेकर पहले ही काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है। फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' में भगवा रंग में बिकिनी पहन शाह रुख के साथ दीपिका का रोमांस करना कई सारे लोगों को पसंद नहीं आया। गाने में दिखाए गए बोल्ड मूव्स को भी दर्शकों ने क्रिटिसाइज किया है। इस गाने को लेकर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत सात राज्यों में बवाल हुआ। कई जगह शाह रुख खान के पुतले जलाए गए। फिल्म रिलीज से पहले गाने में कई बदलाव करने की मांग की गई है।

इतनी कंट्रोवर्सी के बीच इस मूवी की एडवांस बुकिंग को विदेश में अच्छा रिस्पांस मिला है। इस रिस्पांस को देखते हुए फैंस ने पठान फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की मांग कर डाली। आधिकारिक अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन 'यश राज फिल्म्स' के फैन अकाउंट से फिल्म से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 'पठान' का ट्रेलर बताया गया है।

Celebrate #Pathaan with #YRF50 only at a big screen near you on 25th January, 2023. Releasing in Hindi, Tamil and Telugu. @deepikapadukone| #SiddharthAnand | @yrf | @iamsrk |#23DaysToPathaan pic.twitter.com/qbq6A6Zsu8— Yash Raj Films (@_YashRajFilms) January 2, 2023

वीडियो देख फैंस ने कही यह बात

शेयर किया गया वीडियो एक मिनट 32 सेकेंड का है। कुछ लोग इसे सच में पठान का ट्रेलर मान रहे हैं, तो कुछ ने इसे फेक कहा है। एक यूजर ने लिखा, 'ये क्यों एसआरके के फैंस के साथ खेलते हैं...ऐसा नहीं करना चाहिए।'

कई लोगों ने इस वीडियो को पोस्ट करने पर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने की 2023 की दमदार शुरुआत, टोन्ड बॉडी दिखाकर एक्टर ने छुड़ाए फैंस के पसीने

यह भी पढ़ें: Box Office Report: 'अवतार 2' की आंधी में 'दृश्यम 2' का जलवा बरकरार, 'सर्कस' का हुआ पत्ता साफ