Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में शाह रुख खान ने बेटे आर्यन को लेकर कहा कुछ ऐसा, जोर से हसंने लगे सनी पाजी

Shah Rukh Khan And Sunny Deol Video गदर 2 ( Gadar 2 ) ने पर्दे पर सक्सेस के झंड़े गाढ़ दिए हैं। ये फिल्म चार हफ्ते में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है । हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी हुई। इस पार्टी की तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Sep 2023 09:38 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan, Sunny Deol, Gadar 2 Success Party

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan And Sunny Deol Video: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने पर्दे पर सक्सेस के झंड़े गाढ़ दिए हैं। ये फिल्म चार हफ्ते में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। शनिवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी हुआ, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ।

आमिर खान, सलमान खान से लेकर शाह रुख खान भी इस पार्टी में नजर आए थे। सालों बाद शाह रुख और सनी पाजी को साथ देख फैंस हैरान हुए और साथ ही साथ खुश भी हुए। इस पार्टी की तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शाह रुख खान और सनी देओल वीडियो

इस बीच शाह रुख खान और सनी देओल एक वीडियो काफी चर्चा में हैं, जिसमें किंग खान पोज देते वक्त सनी से कुछ कहते है। वीडियो देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि शाह रुख सनी पाजी ने अपने बेटे आर्यन खान की बात कर रहे हैं। सनी वीडियो में शाह रुख की बात सुनकर जोर से हंसते नजर आ रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by karan deol.fc actor (@imkarandeol7)

यूजर कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो पर यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लगता है शाहरुख खान ने आर्यन को लेकर सनी देओल से बात कही है। दूसरे ने लिखा, 'हां मुझे भी ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने आर्यन बोला।' हालांकि वीडियो देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि दोनों के बीच आखिर क्या बात हुई।

शाह रुख खान और सनी देओल ने अपनी 16 साल की दुश्मनी को भुलाकर अब दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा दिया है। दोनों के बीच फिल्म डर से विवाद शुरू हुआ था इसके बाद कभी भी साथ में काम नहीं किया, लेकिन अब दोनों एक्टर्स के बीच सब कुछ ठीक है।

ये स्टार्स आए थे नजर

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, कृति सेनन, अजय देवगन, काजोल, अमीषा पटेल, सुनी शेट्टी, संजय दत्त, अनिल कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, सारा अली खान, आयुष-अर्पिता और वरुण धवन जैसे कई बड़े स्टार शामिल हुए थे।