Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma की एक आदत से बेहद चिढ़ते हैं Shah Rukh Khan, दोस्तों से की थी उनकी शिकायत

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत किंग खान के अपोजिट की थी। दोनों ने तकरीबन चार फिल्मों में साथ काम किया। दोनों वैसे तो एक-दूसरे के साथ बहुत ही फ्रेंडली हैं लेकिन शाह रुख खान को अनुष्का की एक आदत बिल्कुल भी नहीं पसंद है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 08 Aug 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान को नहीं पसंद अनुष्का शर्मा की आदत/ फोटो- Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करना हर किसी का ख्वाब होता है। तकरीबन सभी एक्ट्रेस ये चाहती हैं कि उन्हें किंग खान के साथ पर्दे पर रोमांस करने का मौका मिले। कई एक्ट्रेसेज तो ऐसी हैं,जिनका ये सपना पहली ही फिल्म में पूरा हो गया और उन्होंने अपना डेब्यू ही शाह रुख खान के साथ किया।

दीपिका पादुकोण के अलावा इस लिस्ट में एक नाम अनुष्का शर्मा का भी है। उन्होंने यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से शाह रुख खान के अपोजिट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। पहली ही फिल्म उनकी सुपरहिट हुई थी।

बीतते वक्त के साथ शाह रुख खान की दोस्ती उनके साथ मजबूत होती गई और दोनों आज के समय में बेहद करीब हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक आदत है, जो किंग को बिल्कुल भी नहीं पसंद है, जिसकी शिकायत भी वह कर चुके हैं।

अनुष्का शर्मा की ये आदत कतई नहीं पसंद

शाह रुख खान जब अनुष्का शर्मा के साथ कुछ सालों पहले अपने दोस्त और होस्ट साजिद खान और रितेश देशमुख के शो 'यारों की बारात' में आए थे, तो उन्होंने बताया था कि वह एक्ट्रेस की किस आदत से परेशान हैं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की तीन कीमती चीजें चुराना चाहती थीं Anushka Sharma, कहा- रखूंगी नहीं बेच दूंगी

रितेश देशमुख ने दोनों से एक-दूसरे की एक ऐसी आदत पूछी जो उन्हें बहुत इरिटेट करती है। इसका जवाब देते हुए शाह रुख ने कहा था,

"ये हर जगह समय पर आ जाती है, अगर 9 बजे का टाइम है तो ये वहां पर पहले से ही पहुंची होगी, ये कोई बात होती है क्या। मुझे इसकी टाइम पंक्चुएलिटी से बहुत तकलीफ होती है। एक बार ये सीधा बाहर से आ रही थी, मुझे बताया गया कि ये 7 बजे आएगी, मैंने भी सोचा कि 7 बजे तो ये मुंबई पहुंचेगी, उसके बाद आराम से तैयार होकर आएगी, लेकिन मुझे पता लगा ये सेट पर सात बजे ही आकर बैठ गई हैं , तो इससे मुझे बहुत दिक्कत है, क्योंकि ऐसा फील होता है कि हम बहुत लेट हो चुके हैं बुरा लगता है"।

शाह रुख खान से भी अनुष्का होती थीं परेशान

साजिद खान और रितेश देशमुख ने सिर्फ शाह रुख खान को ही ये मौका नहीं दिया कि वह उनकी बुरी आदत के बारे में बताए, बल्कि अनुष्का को भी कहा कि वह कोई राज खोलें। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "सबको पता है कि इन्हें घुटने और कंधे में तकलीफ है, चोट लगने की वजह से।

जब हम इम्तियाज की फिल्म के लिए शूट कर रहे थे, तो उनके घुटने में बहुत ज्यादा दर्द था, लेकिन फिर भी ये इतना फालतू का रिहर्सल करते हैं, जिसकी जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि इन्हें ये नहीं करना चाहिए, क्योंकि आगे चलकर ये चीजें बहुत तकलीफ देंगी।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और शाह रुख खान ने साथ में रब ने बना दी जोड़ी, जब हैरी मेट सेजल, जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री शानदार है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh संग अनबन, जैकी श्रॉफ खराब और शत्रुघ्न सिन्हा ओवर कॉन्फिडेंट एक्टर, सुभाष घई का स्टार्स पर कटाक्ष